न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने जमकर की टीम इंडिया की तारीफ, दिया बड़ा बयान

IANS  |   Updated On : January 28, 2020 07:29:19 PM
न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने जमकर की टीम इंडिया की तारीफ, दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Photo Credit : https://twitter.com/ICC )

हेमिल्टन:  

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा है कि भारत के पास विश्वस्तर के खिलाड़ी हैं और वे समय के साथ बेहतर होते जा रहे हैं. भारत और न्यूजीलैंड की टीमें बुधवार को सेडन पार्क में पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मैच खेलने उतरेंगी. भारत सीरीज में 2-0 से आगे है और अब उसकी कोशिश न्यूजीलैंड में पहली टी-20 सीरीज जीतने की है. वहीं मेजबान किसी भी सूरत में वापसी करना चाहेगी.

तीसरे मैच की पूर्व संध्य पर साउदी ने कहा, "भारत ने शानदार खेल खेला. वह अच्छी टीम है और उनकी टीम विश्व स्तर के खिलाड़ियों से भरी है. पहले मैच में हम करीबी मुकाबले में हारे, लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने हमें एकतरफा मात दी." दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने कहा, "हम जानते हैं कि जब भी आप भारत के खिलाफ खेलते हैं तो यह मुश्किल होता है. भारत घर से बाहर विदेशों में प्रतिदिन बेहतर होती जा रही है. हमें पता है कि अगर में हमें उन्हें हराना है तो हमें अपना शीर्ष खेल खेलना होगा."

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जानें क्या बोले बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान महमूदुल्ला

साउदी से पूछा गया कि क्या उनके पास भारत के इन फॉर्म बल्लेबाज लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर के खिलाफ कोई खास रणनीति है? तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जिन खिलाड़ियों को आपने देखा नहीं होता उनके लिए आपके पास शुरुआत में रणनीति होती है. अय्यर मैदान पर आए और पूरी स्वत्रंता से खेलने लगे. उन्हें सीरीज में शानदार शुरुआत मिली है. वह पूरे आत्मविश्वास में हैं."

उन्होंने कहा, "जैसा मैंने कहा कि भारतीय टीम में एक दो नहीं बल्कि उनकी पूरी टीम शानदार है सिर्फ बल्ले से नहीं गेंद से भी. तो जो शुरुआती रणनीति है वो सीरीज के साथ बदल भी सकती है." साउदी ने कहा कि न्यूजीलैंड मेहमान टीम को उसके पसंदीदा काम लक्ष्य का पीछा करने से वंचित रख सकती है.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: सीरीज जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, तीसरा टी20 मैच कल

उन्होंने कहा, "हम फैसला विकेट को देखकर लेंगे. शुरुआती दो मैचों में हमें लगा था कि पहले बल्लेबाजी करना अच्छा होगा. मुझे नहीं लगता कि हमने दूसरे मैच में अच्छा किया था. पहले मैच में हमें बचाव करना चाहिए था. आप जो भी करो आपको अच्छा करना होता है."

भारत ने शानदार खेल खेला. वह अच्छी टीम है और उनकी टीम विश्व स्तर के खिलाड़ियों से भरी है. पहले मैच में हम करीबी मुकाबले में हारे, लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने हमें एकतरफा मात दी.

First Published: Jan 28, 2020 07:29:19 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो