NZ vs ENG: टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल हुआ ये तूफानी बल्लेबाज

Bhasha  |   Updated On : November 08, 2019 01:00:51 PM
इंग्लैंड क्रिकेट टीम

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (Photo Credit : सोशल मीडिया )

वेलिंगटन:  

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस महीने के आखिर में होने वाले दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये जॉनी बेयरस्टो को चोटिल जो डेनली के ‘कवर’ के तौर पर टीम में शामिल किया है. विकेटकीपर बल्लेबाज बेयरस्टो ने अब तक 69 टेस्ट मैच खेले हैं. उन्हें मूल टीम में नहीं चुना गया था, हालांकि वह टी20 टीम का हिस्सा हैं और इसलिए अभी न्यूजीलैंड में हैं. इंग्लैंड टीम के एक प्रवक्ता ने कहा कि यह 30 वर्षीय खिलाड़ी रविवार को ऑकलैंड में होने वाले पांचवें और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद भी टीम के साथ न्यूजीलैंड में रहेगा.

ये भी पढ़ें- विराट सेना का ये खिलाड़ी सट्टेबाजी में गिरफ्तार, IPL में इन 3 टीमों में मिल चुका है मौका

डेनली दो सप्ताह पहले दायें टखने में चोट के बाद नहीं खेल पाये हैं. उन्होंने हालांकि गुरुवार को नेट्स पर अभ्यास किया और प्रवक्ता ने कहा कि टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि वह अगले सप्ताह न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में खेलने के लिये फिट हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- प्यार के खातिर लड़के ने गर्लफ्रेंड के पिता को डोनेट कर दी किडनी, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

पहला टेस्ट मैच टारूंगा में 21 नवंबर से शुरू होगा. इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस प्रकार है: जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जॉक क्रॉले, सैम कुरेन, जो डेनली, जैक लीच, साकिब महमूद, मैथ्यू पार्किंसन, ओली पोप, डोमिनिक सिबली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स. एएफपी पंत पंत

First Published: Nov 08, 2019 01:00:51 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो