logo-image

अब टेस्‍ट सीरीज में न्‍यूजीलैंड पर हल्‍ला बोलने के लिए नवदीप सैनी तैयार, जानें कैसे

युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) शीर्ष स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर काफी खुश हैं. उनका ध्यान सिर्फ अच्छा खेलने और टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने पर है.

Updated on: 17 Feb 2020, 03:43 PM

Hamilton:

India vs New Zealand : युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) शीर्ष स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर काफी खुश हैं. उनका ध्यान सिर्फ अच्छा खेलने और टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने पर है. नवदीप सैनी (Indian fast bowler Navdeep Saini) ने बीसीसीआई डॉट टीवी पर टीम के साथी मोहम्मद शमी से बातचीत में कहा, मैं शीर्ष स्तर पर खेल कर काफी खुश हूं. किसी अन्य खिलाड़ी की तरह, देश के लिए खेलना मेरा सपना था जो सच हो गया. मैं सिर्फ अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहता हूं. नवदीप सैनी ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने क्रमश: पांच और 13 विकेट लिए हैं. सैनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में चुना गया है.

यह भी पढ़ें ः दक्षिण अफ्रीका में स्‍टीव स्‍मिथ और डेविड वार्नर पर होगी छीटाकशी तो क्‍या करेंगे

इस बातचीत में सैनी ने यह भी बताया कि वह पंजाबी में बात करना पसंद करते हैं. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा, मैं दिल से बहुत मासूम हूं. जब भाषा की बात आती है तो मैं पंजाबी में सहज महसूस करता हूं. मैं भारतीय टीम के अपने खिलाड़ियों से पंजाबी में बात करना पसंद करता हूं. उनसे जब पूछा गया कि वह किस तरह से शोषित बच्चों की मदद करते हैं? इस पर सैनी ने कहा, "मैं हर संभव तरीके से उनकी मदद करने की कोशिश करता हूं. मैं उन्हें वित्तीय मदद देता हूं, जैसे मैंने अभी तक दो-तीन बच्चों को किट दी हैं. मैंने अपने बचपन में इसी तरह के हालात देखे हैं इसलिए मैं मुश्किलात से वाकिफ हूं.