logo-image

IND v NZ: न्यूजीलैंड ने आखिरी 2 मैच के लिए सोढ़ी और ब्रैसवेल को किया बाहर, इन खिलाड़ियों की वापसी

भारत के साथ जारी पांच मैचों की सीरीज के आखिरी दो वनडे मैचों के लिए न्यूजीलैंड (New Zealand) टीम से ईश सोढ़ी और डग ब्रैसवेल को बाहर कर दिया गया है.

Updated on: 29 Jan 2019, 06:39 PM

नई दिल्ली:

भारत के साथ जारी पांच मैचों की सीरीज के आखिरी दो वनडे मैचों के लिए न्यूजीलैंड (New Zealand) टीम से ईश सोढ़ी और डग ब्रैसवेल को बाहर कर दिया गया है. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, बाकी बचे दो मैचों के लिए न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम में ईश सोढ़ी और ब्रैसवेल के स्थान पर जेम्स नीशम (James Neesham) और टॉड एश्ले (Todd Ashley) को शामिल किया गया है. चौथा वनडे मैच 31 जनवरी और पांचवां तथा आखिरी वनडे तीन फरवरी को खेल जाना है. इस सीरीज में भारत 3-0 की अजेय बढ़त पर है.

न्यूजीलैंड (New Zealand) टीम के चयनकर्ता गाविन लार्सेन का कहना है कि जेम्स नीशम (James Neesham) और टॉड एश्ले (Todd Ashley) से बाकी बची सीरीज में टीम के प्रदर्शन में होने वाले बदलाव को देखा जाएगा.

और पढ़ें: IND vs NZ: न्यूजीलैंड पर सीरीज जीत के बावजूद विराट कोहली को सता रही यह चिंता 

गौरतलब है कि भारत ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. भारत ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ उसके घर में 10 साल बाद कोई द्विपक्षीय सीरीज अपने नाम की है. इससे पहले 2009 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने कीवी टीम को हराया था.

और पढ़ें: भारत के सबसे सफल कप्तान हैं विराट कोहली, इस मामले में छोड़ा धोनी-पॉन्टिंग को पीछे

न्यूजीलैंड (New Zealand) टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉड टॉड एश्ले (Todd Ashley), ट्रैंट बाउल्ट, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हैनरी, टॉम लाथम (विकेटकीपर), कोलिन मुनरो, जेम्स जेम्स नीशम (James Neesham), हैनरी निकोल्स, मिशेल सैंटनर, टिम साउथी और रॉस टेलर.