NZ vs ENG: 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, सैम बिलिंग्स होंगे उपकप्तान

आईएएनएस  |   Updated On : October 25, 2019 04:44:36 PM
सैम बिलिंग्स

सैम बिलिंग्स (Photo Credit : https://twitter.com/graynics )

लंदन:  

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए सैम बिलिंग्स को इंग्लैंड का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है. कप्तानी का जिम्मा इयॉन मॉर्गन ही संभालेंगे. बिलिंग्स ने अपना आखिरी टी-20 मैच इस साल मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. इसके बाद वह चोट के कारण वह विश्व कप से बाहर हो गए. आईसीसी ने बिलिंग्स के हवाले से लिखा है, "कुछ सम्मान पाना अच्छा लगता है और यह तो बड़ा सम्मान है. एक भावी कप्तान के रूप में पहचाना जाना मेरे लिए शानदार मौका है. इसमें साथ ही निजी तरक्की की भावना भी जुड़ी हुई है."

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: न्यूजीलैंड ने टी20 सीरीज के लिए घोषित की टीम, चोट की वजह से बाहर हुए विलियमसन

उन्होंने कहा, "मैंने अंतिम शीतकाल में इंग्लैंड लायंस की कप्तानी की थी. मोर्गन ने कुछ दिन पहले मुझे फोन किया और कहा कि वह मुझे उप-कप्तान बनाकर खुश होंगे. मुझे उम्मीद है कि उन्होंने मेरे अंदर कुछ देखा होगा. मैं उनसे सीखने के लिए तैयार हूं और वही करने की कोशिश करूंगा जो मैंन केन्ट के लिए किया था." न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की सीरीज का पहला मैच एक नवंबर को खेला जाएगा. इसके बाद यह दोनों टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी. वहीं दूसरी ओर, कूल्हे की चोट की वजह से न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह टिम साउदी कीवी टीम की कमान संभालेंगे.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ ये धांसू ऑलराउंडर

इंग्लैंड टी-20 टीम : इयॉन मॉर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, टॉन बेनटन, सैम बिलिंग्स (उप-कप्तान), पैट ब्राउन, सैम कर्रन, टॉम कर्रन, जो डेनले, लुइस ग्रेगोरी, क्रिस जॉर्डन, साकिब महमूद, डेविड मलान, मैट पार्किंसन, आदिल राशिद और जेम्स विंस.

First Published: Oct 25, 2019 04:44:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो