logo-image

न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का किया ऐलान, 4 स्पिनर्स शामिल

स्टीड ने श्रीलंका की पिचों के स्पिनरों के अनुकूल होने की उम्मीद के साथ टीम में ऐजाज पटेल, विल समरविले, मिचेल सैंटनर और टॉड एस्टल को जगह दी है.

Updated on: 29 Jul 2019, 11:56 AM

वेलिंगटन:

न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने से होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अपने पहले दौर के मुकाबले के लिए सोमवार को चुनी टीम में स्पिनरों पर भरोसा जताया है. कोच गैरी स्टीड ने श्रीलंका में होने वाली दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय टीम में चार स्पिनरों को शामिल किया है. दोनों टीमें इस श्रृंखला के साथ 2021 तक चलने वाली नई विश्व चैंपियनशिप में पदार्पण करेंगी.

ये भी पढ़ें- PKL 7: चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा को 30-26 से हराया

स्टीड ने श्रीलंका की पिचों के स्पिनरों के अनुकूल होने की उम्मीद के साथ टीम में ऐजाज पटेल, विल समरविले, मिचेल सैंटनर और टॉड एस्टल को जगह दी है. स्पिनरों पर अधिक भरोसा जताने के कारण मैट हैनरी और लॉकी फर्ग्यूसन जैसे तेज गेंदबाजों को टीम में जगह नहीं मिली है. स्टीड ने ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, नील वैगनर और कॉलिन डि ग्रैंडहोम को टीम में शामिल किया है.

ये भी पढ़ें- PKL 7: दबंग दिल्ली की दबंगई जारी, हरियाणा स्टीलर्स को एकतरफा मुकाबले में 41-21 से हराया

बहुप्रतीक्षित टेस्ट चैंपियनशिप में नौ देश घरेलू और विरोधी के मैदान पर होने वाली श्रृंखलाओं के आधार पर खेलेंगे और जून 2021 में लार्ड्स में होने वाले खिताबी मुकाबले में जगह बनाने की कोशिश करेंगे.

टीम इस प्रकार है:
केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लेथम, जीत रावल, रॉस टेलर, हैनरी निकोल्स, बीजे वॉटलिंग, टॉम ब्लंडेल, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, मिचेल सैंटनर, टॉड एस्टल, टिम साउदी, विल समरविले, नील वैगनर, ऐजाज पटेल और ट्रेंट बोल्ट.