logo-image

Video: जब कंगारुओं के लिए बेबीसिटर बने वीरेंदर सहवाग, देखें वीडियो

सीरीज से पहले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) एक विज्ञापन में दिखाई दिए है जिसमें वह पूरी कंगारू टीम के लिए बेबीसिटर बनने को तैयार हैं.

Updated on: 11 Feb 2019, 11:31 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर गई टीम इंडिया के साथ सीरीज के दौरान बेबीसिटिंग का वाक्या तो याद ही होगा, तब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उनके बच्चे का बेबीसिटर बनने की बात कही थी. अब कंगारू टीम भारत के दौरे पर 3 टी-20 और 5 ODI मैचों की सीरीज के लिए आ रही है. सीरीज से पहले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) एक विज्ञापन में दिखाई दिए है जिसमें वह पूरी कंगारू टीम के लिए बेबीसिटर बनने को तैयार हैं.

वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने इस सीरीज के प्रसारणकर्ता नेटवर्क स्टार स्पोर्टस के साथ एक कर्मशियल ऐड शूट किया है. इस ऐड में वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ऑस्ट्रेलियाई बच्चो के साथ नजर आ रहे हैं.

और पढें: पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 4 विकेट से हराया, 2-1 से जीती पहली सीरीज 

ऐड की शुरुआत में वीरू बच्चों को पुचकारते हुए पूछते हैं- अले-अले-ले-ले देखो कौन आया है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की पलटन आई है. इसके बाद वीरू याद दिलाते हैं कि जब हम ऑस्ट्रेलिया (Australia) गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे. हमने कहा, सब के सब आ जाओ, बिल्कुल करेंगे. इसके बाद सहवाग टी20 ट्रॉफी की याद दिलाते हैं, जो 24 फरवरी से शुरू होगी.

और पढ़ें: World Cup से पहले एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी पर दिया बड़ा बयान 

इस दौरे पर कंगारू टीम यहां 2 टी20I और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज के 2 टी20 मैच विशाखापत्तनम और बेंगलुरु (24 और 27 फरवरी) में खेले जाएंगे. इसके बाद 2 मार्च से 5 वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी. वनडे सीरीज का आगाज हैदराबाद में होगा और सीरीज का अंतिम वनडे मैच दिल्ली (13 मार्च) में खेला जाएगा.