logo-image

लॉकडाउन: मुंबई इंडियंस के इस धाकड़ बल्लेबाज के हालात खराब, मजबूरी में करना पड़ रहा है ऐसा काम

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वे अपने घर की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सूर्यकुमार यादव टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनकर घर में पोछा लगा रहे हैं.

Updated on: 27 Mar 2020, 03:18 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सभी लोगों को सामाजिक दूरी बनाए रखने और अपने घरों में रहने की सलाह दी गई है. सरकारी आदेशों का पालन करते हुए देश के सभी खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही खिलाड़ी देशवासियों को इस खतरे से बचने के लिए सरकारी आदेशों का पालन करने की भी अपील कर रहे हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस लॉकडाउन के दौरान अपने हालात बताने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट फैंस का रखा जाएगा पूरा ख्याल, ICC ने उठाया ये बड़ा कदम

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की वीडियो
सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वे अपने घर की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सूर्यकुमार यादव टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनकर घर में पोछा लगा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में ही मौजूद सूर्यकुमार का डॉगी पाब्लो भी उन्हें कोई भाव नहीं दे रहा है. रोहित शर्मा की टीम के इस धांसू बल्लेबाज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''हालात ऐसे हैं कि पाब्लो ने भी अपना मुंह फेर लिया है.'' सूर्यकुमार द्वारा शेयर की गई वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं कुछ कर नहीं सकता' गाने को भी सुना जा सकता है.

View this post on Instagram

Haalat aise hai ki Pablo ne bhi apna mooh fair liya😂 #quarantinelife

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar) on

रद्द किया जा सकता है आईपीएल
दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी की वजह से अभी तक 22 हजार से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में भी कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 18 हो गया है, जबकि इसके कुल मरीजों की संख्या 750 के आस-पास हो गई है. कोरोना के खतरे को देखते हुए ही बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया था. लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए इस साल आईपीएल का आयोजन काफी मुश्किल लग रहा है.