logo-image

रणजी में पहली बार 10 विकेट से हारी मुंबई, काम्बली ने चयन प्रक्रिया पर उठाए सवाल

पूर्व सलामी बल्लेबाज विनोद काम्बली ने रेलवे के हाथों रणजी ट्रॉफी के तीसरे राउंड के मुकाबले में मिली 10 विकेट की हार के बाद मुम्बई क्रिकेट टीम की आलोचना की है.

Updated on: 28 Dec 2019, 08:08 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज विनोद काम्बली ने रेलवे के हाथों रणजी ट्रॉफी के तीसरे राउंड के मुकाबले में मिली 10 विकेट की हार के बाद मुम्बई क्रिकेट टीम की आलोचना की है. मुम्बई को पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, शार्दूल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों के एकादश में रहते हुए भी करारी हार मिली. मुम्बई की टीम रणजी में पहली बार 10 विकेट से हारी है. काम्बली ने इस बात पर निराशा जाहिर की कि ऐसे में जबकि इंटरनेशनल मैच पांच दिन दूर है, श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों को रणजी नहीं खेलने देना उचित नहीं है.

काम्बली ने ट्वीट किया, 'मुम्बई की टीम काफी खराब खेली. श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों का मुम्बई टीम में न होना दुखद: है. खासतौर पर ऐसे में जब भारत का इंटरनेशनल मैच पांच दिन बाद है.' मुम्बई ने पहली पारी में 114 रन बनाए. प्रदीप पुजार ने 37 रन देकर छह विकेट लिए. इसके बाद रेलवे ने अरिंदम घोष (72) और कर्ण शर्मा (112 नाबाद) की मदद से पहली पारी में 266 रन बनाए और 152 रनों की लीड ले ली.

दूसरी पारी में मुम्बई की टीम 198 रनों पर आउट हो गई. हिमांशू सांगवान ने 60 रन देकर पांच विकेट लिए. रेलवे ने 47 रनों के लक्ष्य को बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया.