logo-image

धोनी ने पत्नी साक्षी के लिए किया ऐसा काम कि सोशल मीडिया पर Viral हो गई तस्वीर

क्रिकेट के मैदान में हमेशा 'कूल' अंदाज में रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी असल जिंदगी में भी काफी सरल स्वभाव के हैं. फैंस ने कभी भी उन्हें गुस्सा या नाराज होते हुए नहीं देखा है.

Updated on: 16 Dec 2018, 08:46 PM

मुंबई:

क्रिकेट के मैदान में हमेशा 'कूल' अंदाज में रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी असल जिंदगी में भी काफी सरल स्वभाव के हैं. फैंस ने कभी भी उन्हें गुस्सा या नाराज होते हुए नहीं देखा है. यही वजह है कि वह भारत के सबसे कामयाब कप्तान हैं, लेकिन वह सिर्फ करियर में ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी एक शानदार व्यक्तित्व के इंसान हैं.

धोनी एक अच्छे खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि बेहतरीन पति और पिता हैं. इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला, जब एक शोरूम में उन्होंने जमीन पर बैठकर पत्नी साक्षी को सैंडिल पहनाई.

ये भी पढ़ें: बिना स्पिनर उतरने पर भारतीय टीम का हो चुका है ऐसा हाल, जान कर दंग रह जाएंगे आप

साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आपने जूतों के लिए पैसे दिए हैं तो इसे पहनाओ भी आप'.

View this post on Instagram

You paid for the shoes so you tie them tooo 🤗😘 !!! Photo Credit - @k.a.b.b.s

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और लोग धोनी के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, फैंस धोनी से इतना प्यार करते हैं कि साक्षी से यह भी कह रहे हैं कि माही के भोलेपन का ज्यादा फायदा मत उठाओ!

बता दें कि धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं और अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी जीवा के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं.