logo-image

एमएस धोनी इन 'खास दोस्तों' को करा रहे हैं फील्डिंग प्रैक्टिस, देखिए पूरा वीडियो

इस बार उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।इस वीडियो में वह कई सारे कुत्तों के साथ खेलते हुए दिख रहा है।

Updated on: 24 Aug 2018, 07:07 PM

नई दिल्ली:

एमएस धोनी (Ms Dhoni) इन दिनों छुट्टी मना रहे हैं। वह अपना पूरा वक्त परिवार और खुद को दे रहे हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी परिवार के साथ मस्ती करते हुए वीडियो तो सोशल मीडिया पर डालते ही हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।इस वीडियो में वह कई सारे कुत्तों के साथ खेलते हुए दिख रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह गेंद हवा में उछाल रहे हैं जिसे एक कुत्ता कूद कर अपने मुंह से पकड़ रहा है। इसके बाद धोनी उन्हें प्यार से सहलाते हुए देखे जा सकते हैं।

बता दें कि एमएस धोनी (Ms Dhoni) को जानवरों से बेहद प्यार है। इससे पहले उन्होंने अपनी बेटी जीवा के साथ खेलते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

धोनी ने बेटी जीवा के साथ खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धोनी और जीवा की जोड़ी खेलने के फुल मूड में दिखाई दे रहे हैं। दोनी जीवा के सर पर गुब्बारा मार रहे हैं और जीवा हंस रही है। इस वीडियो में धोनी पत्नी साक्षी जीवा से पूछ रही हैं कि पापा (धोनी) अच्छे हैं या बुरे? जिसका जवाब जीवा देती हुई कहती है,' आप सब अच्छे हैं।'