logo-image

महेंद्र सिंह धोनी या जीवा, कौन है बेहतर डांसर? देखें VIRAL VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी बेटी जीवा (Ziva Dhoni) का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है।

Updated on: 03 Dec 2018, 11:19 AM

मुंबई:

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी बेटी जीवा (Ziva Dhoni) का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है. हाल ही में दोनों का डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है. इसमें धोनी और जीवा दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं. खास बात यह है कि जीवा पापा धोनी को डांस के स्टेप सिखा रही हैं.

पिछले कुछ दिनों से एमएस धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेटी जीवा उन्हें डांस सिखा रही हैं. धोनी भी जीवा के डांसिंग स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जब नाथन मैक्‍कलम को ख़ुद ट्विटर पर आकर बोलना पड़ा, अभी हम ज़िंदा हैं...

इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. इसके पहले भी धोनी ने कुछ वीडियोज शेयर किए थे, जिसमें वह बेटी जीवा से तमिल और भोजपुरी भाषा में बात करते दिखाई दिए थे.

View this post on Instagram

Even better when we are dancing @zivasinghdhoni006

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 टीम से बाहर हुए धोनी हाल ही में पत्नी साक्षी के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की रिसेप्शन पार्टी में भी शामिल हुए थे. बता दें कि करियर की शुरुआत में धोनी और दीपिका के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं.