IPL का खिताब जीतने के लिए विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के भरोसे नहीं रह सकती RCB: मोइन अली

आईएएनएस  |   Updated On : November 18, 2019 07:21:31 PM
मोइन अली

मोइन अली (Photo Credit : getty images )

अबू धाबी:  

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली उन दो विदेशी खिलाड़ियों में से हैं जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए रिटेन किया. मोइन का कहना है कि अगर बैंगलोर को खिताब जीतना है तो उसे कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स पर ही निर्भर नहीं रहना होगा.

ये भी पढ़ें- श्रेयसी सिंह ने जीता 63वां राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप, फाइनल में राजेश्वरी कुमारी को दी मात

बैंगलोर ऐसी टीम है जिसमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है लेकिन वह अभी तक खिताब से दूर ही रही है और कई बार उसे अहम समय पर लीग में पिछड़ते हुए देखा गया है.

ये भी पढ़ें- कॉमनवेल्थ सुपर मिडलवेट चैंपियन चार्ल्स एदामु से भिड़ेंगे विजेंदर सिंह, 22 नवंबर को दुबई में होगा मुकाबला

मोइन ने अबु धाबी में टी-20 लीग के एक कार्यक्रम से इतर कहा, "हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत होगी. मुझे लगता है कि हमने हमेशा धीमी शुरुआत की है. हमें मजबूत रहना होगा, खासकर घर में क्योंकि बैंगलुरू की विकेट धीमी है. वहां की बाउंड्रीज छोटी हैं और यह गेंदबाजों के लिए अच्छा नहीं है."

ये भी पढ़ें- ICC T20 Rankings: टीम इंडिया को लगा जबरदस्त झटका, टॉप 10 की लिस्ट से भारतीय गेंदबाजों की छुट्टी

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने कहा, "हम मैच जीतने के लिए कोहली और डिविलियर्स पर निर्भर नहीं रह सकते. मेरे जैसे बल्लेबाजों और जो बल्लेबाज टीम में आ रहे हैं उन्हें आगे आकर जिम्मेदारी लेनी होगी." बैंगलोर ने हाल ही में 12 खिलाड़ियों की रिलीज किया है. अब उसकी नजरें 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली आईपीएल नीलामी पर टिकी हुई हैं.

First Published: Nov 18, 2019 07:21:31 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो