इस बैट्समैन से खौफनाक तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को लगता है डर, बताया सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

News Nation Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 07:43:59 AM
File Pic

File Pic (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  मिशेल स्टार्क को इस बल्लेबाज से लगता है डर
  •  दुनिया के खौफनाक तेज गेंदबाजों में शुमार हैं स्टार्क
  •  2019 के विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करेंगे स्टार्क

नई दिल्ली:  

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाजी मिशेल स्टार्क ने बताया कि वो किस बल्लेबाज से सबसे ज्यादा खौफ खाते हैं. मौजूदा क्रिकेट जगत में बल्लेबाजों के खौफ के तौर पर जाने वाले तेज गेंदबाज ने बताया कि वो दुनिया के किस बल्लेबाज से डरते हैं. आप अंदाजा नहीं लगा सकते क्योंकि कि न तो वो विराट कोहली है, न एबी डीविलयर्स है और न ही उनके हमवतन स्टीव स्मिथ हैं.

मिशेल स्टार्क 2019 के विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करेंगे. उन्होंने हाल में ही न्यूजीलैंड के खिलाफ एक अभ्यास मैच के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उन्हें दुनिया के किस बल्लेबाज से सबसे ज्यादा डर लगता है. मिशेल स्टार्क ने बताया कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हाशिम अमला से सबसे ज्यादा डर लगता है. उन्होंने यह भी बताया कि वो रोहित शर्मा, आंद्रे रसेल, एबी डीविलियर्स सहित भारतीय कप्तान विराट कोहली से उतना डर नहीं लगता है जितना कि दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला से उन्हें डर लगता है.

स्टार्क ने हाशिम अमला की तारीफ करते हुए बताया कि जब वो टेस्ट और एकदिवसीय मैचों में बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो वो बेहतरीन शॉट्स खेलते हैं जिसकी कोई काट नहीं होती. उनकी बल्लेबाजी काबिले तारीफ है, जब वो क्रीज पर एक बार सेट हो जाते हैं तब उन्हें आउट करना सबसे कठिन काम होता है. उनके शॉट्स के चयन को देखकर ये समझ में नहीं आता कि अगली गेंद पर वो कौन सा शॉट खेलने वाले हैं.

First Published: May 16, 2019 07:43:51 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो