logo-image

आज मिलिए विराट कोहली के सुंदर दोस्‍तों से, आप भी रह जाएंगे दंग

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) एकादश के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच रविवार को बिना किसी परिणाम के ड्रॉ रहा. मैच के ड्रॉ होने के बाद अब दोनों ही टीमें 21 फरवरी से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियां करेंगी.

Updated on: 17 Feb 2020, 09:13 AM

Hamilton:

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) एकादश के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच रविवार को बिना किसी परिणाम के ड्रॉ रहा. मैच के ड्रॉ होने के बाद अब दोनों ही टीमें 21 फरवरी से शुरू हो रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियां करेंगी. दोनों टीमें इस सीरीज जीतने के लिए खूब पसीना बहा रही हैं. इस बीच, अभ्यास मैच ड्रॉ होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 'नया पोस्ट और सुंदर दोस्त' वाली एक पोस्ट ट्विटर पर शेयर की है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें ः INDvNZ : अब होगा Team India का बड़ा और कड़ा टेस्‍ट, यहां जानिए सारे आंकड़े

इस तस्वीर में कप्तान विराट कोहली के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ दिख रहे हैं. ये तीनों ही अलग-अलग पोज दे रहे हैं. विराट और पृथ्वी तो अपनी आंखों को नचाते दिख रहे हैं. विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करने के बाद कैप्शन में लिखा, "नया पोस्ट सुंदर दोस्त. अभ्यास मैच ड्रॉ होने के बाद भारत के लिए अच्छी बात यह रही कि सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपनी फॉर्म में वापसी करते हुए 81 रन बनाए. उनके अलावा ऋषभ पंत ने 70 रनों का योगदान दिया. पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से विफल रहे थे. टीम ने 263 रन बनाए थे, लेकिन इसमें हनुमा विहारी के 101 और चेतेश्वर पुजारा के 93 रनों का अहम योगदान रहा था. भारतीय गेंदबाजों ने भी इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड एकादश को 235 रनों पर ही ढेर कर दिया था.