क्रिकेटर मनीष पांडे ने अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी से की शादी, यहां देखें खूबसूरत तस्‍वीरें

News State Bureau  |   Updated On : December 03, 2019 10:14:40 AM
मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी

मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी (Photo Credit : सोशल मीडिया )

New Delhi:  

Manish Pandey Weds  Ashrita Shetty wedding photos : अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे ने सोमवार को दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी से शादी कर ली. 26 साल अश्रिता शेट्टी दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2012 में तेलुगू फिल्म 'तेलीकाडा बोल्ली' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. मनीष पांडे ने रविवार को अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया है और इसके अगले ही दिन उन्होंने अश्रिता से शादी रचाई. इस विवाह समारोह की फोटो पिछले कुछ घंटे से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अगर आप इन तस्‍वीरों को देखने से चूक गए हैं तो हम आपके लिए एक जगह यह तस्‍वीरें लेकर आए हैं. 

यह भी पढ़ें ः Happy Birthday Mithali Raj : पूरी दुनिया में बिखेरा भारतीय महिला क्रिकेट का जलवा

उन्होंने मैच के बाद खुद बताया था कि वह सोमवार को शादी करने जा रहे हैं. मनीष पांडे वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू हो रही टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. मनीष पांडे ने कहा, भारत की अगली सीरीज को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन इससे पहले मेरे लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है. अपनी शादी से पहले तमिलनाडु के खिलाफ फाइनल में पांडे ने 45 गेंदों पर 60 रनों की नाबाद पारी खेलकर कर्नाटक का स्कोर 20 ओवर में 180 रन पहुंचाया. इस पारी में उन्होंने दो छक्के और चार चौके लगाए. कर्नाटक ने तमिलनाडु को एक रन से हराकर खिताब जीता.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : नीलामी 19 को, 971 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, जानें कहां से कितने खिलाड़ी शामिल

आश्रिता शेट्टी साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री का बड़ा और जाना माना नाम हैं. वे Indrajith, Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum, Naan Thaan Siva, Telikeda Bolli और Udhayam NH4 में नजर आ चुकी हैं. आश्रिता शेट्टी ने साल 2010 में एक अंग्रेजी अखबार की ओर से आयोजित सौंदर्य प्रतियोगता में भाग लिया था, तब वे क्‍लीन एंड क्‍लीयर फ्रेश फेस बनी थी. पहले उन्‍होंने इस प्रतियोगिता में मुंबई स्‍तर पर आयोजित प्रतियोगिता को जीता, उसके बाद ऑल इंडिया प्रतियोगिता भी जीती. इसके बाद वे एक साल के ब्रांड का चेहरा बन गईं. आश्रिता शेट्टी ने साल 2012 में एक तेलगु फिल्‍म तेलिकेडा बोल्‍ली के साथ फिल्‍मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके साथ ही वे कई टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दे चुकी हैं. उसके बाद फिल्‍म निर्देशक वेत्रिमरन और मणिमारन ने फिल्‍म एनएच 4 के लिए चयन किया. इसके बाद वे चमक उठीं और फिल्‍म समीक्षक कहने लगे कि वे होनहार अभिनेत्री हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें ः आस्ट्रेलिया को आस्‍ट्रेलिया में सिर्फ एक ही टीम हरा सकती है, माइकल वॉन ने बताया उसका नाम

अब बात मनीष पांडे के बारे में भी कर लेते हैं. उनका भारतीय टीम में करियर बहुत ज्‍यादा लंबा नहीं रहा है. मनीष ने साल 2015 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. तब से लेकर अब तक मनीष पांडे ने भारत के लिए 23 वनडे और 32 T20 मैच खेले हैं. 23 वनडे मैचों में उनके नाम 440 रन हैं, इसमें एक शतक और दो अर्धशतक भी शामिल हैं. T20 इंटरनेशनल में वे 587 रन बना चुके हैं. पांडे ने T20 दो अर्धशतक भी जड़े हैं, मनीष पाण्‍डे मध्यक्रम के अच्‍छे बल्‍लेबाज माने जाते हैं.

First Published: Dec 03, 2019 10:14:40 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो