logo-image

उर्वशी रौतेला के घर आया नन्‍हा मेहमान, क्‍या हार्दिक पांड्या ने किया है गिफ्ट

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को 'पागलपंती' फिल्म (movie Pagalpanti) में भूमिका निभाने के लिए बधाई के तौर पर एक पिल्ला (पपी) उपहार में दिया है.

Updated on: 26 Nov 2019, 07:11 AM

New Delhi:

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को 'पागलपंती' फिल्म (movie Pagalpanti) में भूमिका निभाने के लिए बधाई के तौर पर एक पिल्ला (पपी) उपहार में दिया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने परिवार में शामिल हुए इस नन्हे मेहमान की एक सुंदर तस्वीर इंस्टाग्राम (Urvashi Rautela Instagram)पर साझा की है, जो उन्हें 'पागलपंती' (movie Pagalpanti) के लिए बधाई के तौर पर उपहार में दिया गया है. उर्वशी (Urvashi Rautela) ने हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इस पिल्ले को किसने उपहार दिया है. एक अपुष्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इसे गिफ्ट किया है.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली ने की बड़ी चालाकी, इसलिए मिली पारी से जीत, क्‍या आप समझ पाए

सूत्रों के अनुसार, यह जानते हुए कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पालतू जानवरों की शौकीन है, पांड्या (Hardik Pandya) ने सुनिश्चित किया कि उसके पास सबसे प्यारी नस्ल में से एक हो. 2018 में अफवाहें थीं कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक रिश्ते में हैं. हालिया चर्चाओं ने इस बात की अटकलें तेज कर दी हैं कि क्या एक बार फिर से दोनों के बीच कुछ पक रहा है? 'पागलपंती' अनीस बज्मी (Pagalpanti Anees Bazmee) द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म (Comedy film Pagalpanti) है जोकि शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), अरशद वारसी (Arshad Warsi), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), इलियाना डिक्रूज (Ileana Dikruz) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) भी हैं.

यह भी पढ़ें ः BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के मुरीद हुए विराट कोहली, बोले- यह काम भी जरूरी

इससे पहले 11 अक्‍टूबर को ही टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया था. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये बर्थडे विश किया था. उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या को बर्थडे विश करते हुए लिखा था, हार्दिक पांड्या जन्मदिन की बहुत बहुत मुबारक! ईश्वर आपर पर अपना ढेर सारा प्यार बरसाए.  बता दें कि जब उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं हुई थीं, तब उर्वशी ने हार्दिक के साथ अपने किसी भी रिश्ते से साफ इंकार कर दिया था और मीडिया से अपील की थी कि इन अफवाहों को न फैलाया जाए.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली की कप्तानी में भारत की लगातार सातवीं जीत, महेंद्र सिंह धोनी को पछाड़ा

हाल ही में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पीठ की सर्जरी सफल रही थी. पीठ के निचले हिस्से में शिकायत के कारण हार्दिक पांड्या को क्रिकेट से दूर रहना पड़ा है. पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा कर इस बात की जानकारी दी थी. तब आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस की मालिकन नीता अंबानी उनसे मिलने लंदन तक गई थी, इसकी भी जानकारी हार्दिक पांड्या ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी.

(इनपुट आईएएनएस)