IPL की तरह ही ISL भी बेहतरीन प्रतिभाओं को लेकर आया है: रोहित शर्मा

आईएएनएस  |   Updated On : December 12, 2019 10:35:41 PM
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा (Photo Credit : https://twitter.com/ians_india )

मुंबई:  

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ने भारतीय फुटबाल में उसी तरह का योगदान दिया है जिस तरह का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने क्रिकेट में दिया. रोहित ने कहा कि दोनों लीग भारत में मौजूद बेहतरीन प्रतिभाओं को सामने लेकर आई हैं. रोहित को गुरुवार को स्पेनिश लीग ला-लीगा ने भारत में अपना ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया.

ये भी पढ़ें- KPL Spot Fixing: सी.एम. गौतम और अबरार काजी जमानत पर छूटे, सट्टेबाज सय्यम अभी भी हिरासत में

रोहित ने कहा, "आईपीएल ने जो काम भारतीय क्रिकेट में किया, आपको उसी तरह का श्रेय आईएसएल को देना होगा जो भारत की बेहतरीन प्रतिभा को बाहर ले कर आई है. भारतीय फुटबाल ने बीते कुछ वर्षो में अच्छा विकास किया है. इंफ्रस्ट्रक्चर काफी बढ़ा है और आईएसएल ने युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच दिया है." रोहित ने हालांकि माना कि विश्व स्तर तक पहुंचने में भारत को अभी समय लगेगा लेकिन सभी को खिलाड़ियों पर विश्वास होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Video: जयपुर के रिहायशी इलाकों में घूम-फिरकर स्कूल में जा घुसा पैंथर, पकड़ने की कोशिश जारी

उन्होंने कहा, "हमें धैर्य रखने की जरूरत है क्योंकि यह लंबी प्रक्रिया है. हमें खिलाड़ियों में विश्वास रखना होगा. फुटबाल आगे बढ़ रही है, यह एक प्रक्रिया है जिसमें समय लगेगा. हमारी भारतीय क्रिकेट टीम भी एक दिन में नंबर-1 टीम नहीं बनी, इसकी शुरुआत 1930 के दशक में हुई थी."

First Published: Dec 12, 2019 10:35:41 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो