BREAKING NEWS
  • Samsung Galaxy A 80 की Pre-Booking हुई शुरू, फोन में हैं ये खास फीचर- Read More »
  • 52 हफ्ते के उच्चतम स्तर पर पहुंचा HDFC Life का शेयर, 5 फीसदी की तेजी- Read More »
  • विराट कोहली की जुबानी सुनें टीम के ड्रेसिंग रूम की कहानी- Read More »

एमएस धोनी पर अपने कमेंट को लेकर कुलदीप यादव ने दी सफाई, कहा- मीडिया ने फैलाई झूठी खबर

News State Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 10:41 AM
एमएस धोनी पर अपने कमेंट को लेकर कुलदीप यादव ने दी सफाई

एमएस धोनी पर अपने कमेंट को लेकर कुलदीप यादव ने दी सफाई

नई दिल्ली:  

भारत के पहले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की ओर से एक इंटरव्यू में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पर किए गए मजाकिया कमेंट के बाद बढ़ते विवाद पर अब इस गेंदबाज ने सफाई दी है. एम एस धोनी (MS Dhoni) को विकेट के पीछे न सिर्फ उनकी तेजी के लिए बल्कि गेंदबाजों को मदद और सही रिव्यू के लिए भी जाना जाता है. ऐसे में जब सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने मजाकिया लहजे में कहा कि कभी-कभी माही भाई (धोनी) भी गलत हो जाते हैं, लेकिन ये उनसे कोई कह नहीं सकता तो उनके फैन्स ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आखिरकार इस बात से परेशान होकर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी और इस तरह की गलत खबर फैलाने के लिए मीडिया को भी लताड़ा.

और पढ़ें: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने धोनी की कप्तानी पर दागे सवाल, बोले- वे कई बार गलती करते हैं लेकिन आप उन्हें कुछ नहीं कह सकते

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मीडिया ने एक बार फिर बिना बात के विवाद खड़ा कर दिया है. मैं इस मामले में इतना ही कहना चाहता हूं कि यह खबर पूरी तरह से झूठी है. मैंने किसी के लिए कभी भी अपशब्द और गलत बयानी नहीं की है. माही भाई के लिए बहुत सारा सम्मान.'

गौरतलब है कि क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान जब कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) से पूछा गया कि एम एस धोनी (MS Dhoni) उन्हें विकेट के पीछे से जो टिप्स देते हैं वह कितनी कारगर होती हैं.

और पढ़ें: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया World Cup का मेगा प्लान, बताया कैसे जीतेंगे खिताब

इस पर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा कि एम एस धोनी (MS Dhoni) खेल को लेकर बहुत गंभीर व्यक्ति हैं, वह ज्यादा बात नहीं करते, वह तभी बोलते हैं जब उन्हें उसकी जरूरत लगती है. हालांकि इसके बाद मजाकिया लहजे में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने आगे कहा कि कई बार ऐसा हो जाता है कि जबकि वो (धोनी) गलत होते हैं लेकिन तब आप उनसे ये नहीं कह सकते हैं.

First Published: Thursday, May 16, 2019 10:40 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Kuldeep Yadav, Ms Dhoni, Mahendra Singh Dhoni, Ceat Awards, Virat Kohli,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो