logo-image

एमएस धोनी पर अपने कमेंट को लेकर कुलदीप यादव ने दी सफाई, कहा- मीडिया ने फैलाई झूठी खबर

ऐसे में जब सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने मजाकिया लहजे में कहा कि कभी-कभी माही भाई (धोनी) भी गलत हो जाते हैं, लेकिन ये उनसे कोई कह नहीं सकता तो उनके फैन्स ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Updated on: 16 May 2019, 10:41 AM

नई दिल्ली:

भारत के पहले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की ओर से एक इंटरव्यू में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पर किए गए मजाकिया कमेंट के बाद बढ़ते विवाद पर अब इस गेंदबाज ने सफाई दी है. एम एस धोनी (MS Dhoni) को विकेट के पीछे न सिर्फ उनकी तेजी के लिए बल्कि गेंदबाजों को मदद और सही रिव्यू के लिए भी जाना जाता है. ऐसे में जब सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने मजाकिया लहजे में कहा कि कभी-कभी माही भाई (धोनी) भी गलत हो जाते हैं, लेकिन ये उनसे कोई कह नहीं सकता तो उनके फैन्स ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आखिरकार इस बात से परेशान होकर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी और इस तरह की गलत खबर फैलाने के लिए मीडिया को भी लताड़ा.

और पढ़ें: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने धोनी की कप्तानी पर दागे सवाल, बोले- वे कई बार गलती करते हैं लेकिन आप उन्हें कुछ नहीं कह सकते

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मीडिया ने एक बार फिर बिना बात के विवाद खड़ा कर दिया है. मैं इस मामले में इतना ही कहना चाहता हूं कि यह खबर पूरी तरह से झूठी है. मैंने किसी के लिए कभी भी अपशब्द और गलत बयानी नहीं की है. माही भाई के लिए बहुत सारा सम्मान.'

गौरतलब है कि क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान जब कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) से पूछा गया कि एम एस धोनी (MS Dhoni) उन्हें विकेट के पीछे से जो टिप्स देते हैं वह कितनी कारगर होती हैं.

और पढ़ें: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया World Cup का मेगा प्लान, बताया कैसे जीतेंगे खिताब

इस पर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने कहा कि एम एस धोनी (MS Dhoni) खेल को लेकर बहुत गंभीर व्यक्ति हैं, वह ज्यादा बात नहीं करते, वह तभी बोलते हैं जब उन्हें उसकी जरूरत लगती है. हालांकि इसके बाद मजाकिया लहजे में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने आगे कहा कि कई बार ऐसा हो जाता है कि जबकि वो (धोनी) गलत होते हैं लेकिन तब आप उनसे ये नहीं कह सकते हैं.