logo-image

क्रुणाल पांड्या ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत जानकर आप रह जाएंगे हैरान

महंगी कारों के शौकीन भारती क्रिकेटरों में एक और खिलाड़ी शामिल हो गया है. इसमें नया नाम जुड़ा है पांड्या बंधुओं का. हाल ही में दोनों भाई महंगी कार के साथ देखे गए हैं

Updated on: 18 Aug 2019, 07:38 AM

नई दिल्‍ली:

महंगी कारों के शौकीन भारती क्रिकेटरों में एक और खिलाड़ी शामिल हो गया है. इसमें नया नाम जुड़ा है पांड्या बंधुओं का. हाल ही में दोनों भाई महंगी कार के साथ देखे गए हैं, माना जा रहा है कि उन्‍होंने यह कार खरीद ली है. हालांकि पांड्या बंधुओं ने इसकी जानकारी अपने ट्वीटर या इंस्‍टाग्राम पर शेयर नहीं की है, बावजूद इसके उनकी कार के साथ फोटो खूब वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें ः पाक गेंदबाज का अजीबो-गरीब बयान, बोले- विदेशी कोच पाकिस्तान क्रिकेट का भला नहीं कर सकता

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)और क्रूणाल पांड्या (Krunal Pandya)ने ऑरेंज कलर की लैम्बॉर्गिनी कार ले ली है. हाल ही में हार्दिक और क्रुणाल बंधु बांद्रा में एक जिम के बाहर इस महंगी कार के साथ देखे गए. कार के साथ दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. हार्दिक पांड्या फिलहाल टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के साथ नहीं हैं. विश्‍व कप 2019 के बाद उन्‍हें आराम दिया गया है. अगर यह कार पांड्या बंधुओं ने खरीद ली है तो यह भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली और पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी से भी महंगी है. 

यह भी पढ़ेँः Ashes 2019: स्‍टीव स्‍मिथ को लगी जोफ्रा आर्चर की बाउंसर, हुए रिटायर्ड हर्ट

पांड्या बंधुओं की ओर से जिस लैम्‍बॉर्गिनी गाड़ी को खरीदने की बात सामने आ रही है, उसकी कीमत 3-5 करोड़ रुपये के करीब है. यह गाड़ी हाईटेक है और इसका इंटीरियर भी जबरदस्‍त है. इस कार में दो लोगों के बैठने की जगह है. इसका इंजन 515 से 544 किलोवॉट हॉर्सपावर का है. पेट्रोल से चलने वाली इस गाड़ी के फ्यूल टैक की क्षमता 90 लीटर है. यह 5-7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.
जैसी कि जानकारी मिल रही है अगर पांड्या बंधुओं ने यह कार खरीद ली है तो यह भारतीय क्रिकेटरों में सबसे महंगी कार होगी.

यह भी पढ़ें ः रविंद्र जडेजा सहित इन 19 खिलाड़ियों को दिया जाएगा अर्जुन पुरस्कार, पुरस्कार चयन समिति ने की नामों की घोषणा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के पास अब तक सबसे महंगी गाड़ी पौने तीन करोड़ रुपये की है. पूर्व कप्‍तान और गाड़ियों व बाइकों के शौकीन जाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने हाल में जीप शेरोकी गाड़ी खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये है.
हार्दिक पांड्या ने विश्व कप में नौ मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 226 रन बनाने के अलावा 10 विकेट भी झटके थे. इसके बाद उन्‍हें वेस्‍टइंडीज दौरे से आराम दिया गया था. क्रुणाल को T-20 टीम में जगह मिली थी.