logo-image

शिखर धवन को लेकर इस दिग्गज ने दिया कड़ा बयान, बोले- गब्बर को भूलकर इस खिलाड़ी को मिले मौका

श्रीकांत ने अपनी बात को बल देने के लिए कहा कि शिखर धवन टी20 क्रिकेट में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जितना इस फॉर्मेट में चाहिए होता है.

Updated on: 06 Dec 2019, 08:58 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत ने टीम इंडिया के मौजूदा सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर कड़ा बयान दिया है. पूर्व बल्लेबाज श्रीकांत ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें टी20 क्रिकेट में धवन को भूलकर केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ बतौर सलामी बल्लेबाज मौके देना चाहिए. श्रीकांत ने अपनी बात को बल देने के लिए कहा कि शिखर धवन टी20 क्रिकेट में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जितना इस फॉर्मेट में चाहिए होता है.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, बोले- धोनी की बराबरी करने में लगेंगे 15 साल

श्रीकांत ने टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने लेख में लिखा है, "मेजबान टीम को धवन के स्थान पर टी-20 ओपन के तौर पर लोकेश राहुल को मौका देना चाहिए." हाल के दिनों में शिखर धवन टीम इंडिया के लिए सीमित ओवरों के क्रिकेट में संघर्ष करते दिखाई दिए हैं. इसी वजह से शिखर धवन को वेस्टइंडीज के साथ खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- IND vs WI, 1st T20 Live: वेस्टइंडीज का तीसरा विकेट गिरा, ब्रैंडन किंग 31 रन बनाकर आउट

श्रीकांत ने लिखा है, "हमें तुरंत तेजी से रन बनाने होंगे और इसके लिए बल्लेबाजी में फायरपावर होनी चाहिए. हां, टीम में कोहली और दूसरे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं लेकिन शुरुआत खराब रही तो ये टीम को बड़ा योग नहीं दे पाएंगे."

ये भी पढ़ें- IND vs BAN, Dream 11: वेस्टइंडीज के गेंदबाजों पर लग रहा है बड़ा दांव, बल्लेबाजों में विराट टॉपम-टॉप

अब जबकि भारत की नजरें अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप पर है, उसे ओपनिंग सम्बंधी समस्या का हल खोजना ही होगा और ऐसे विकल्पों पर नजर रखना होगा, जो टीम को तेज और मजबूत शुरुआत दिला सकें.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)