केपीएल सट्टेबाजी: बेलारी टस्कर्स के मालिक को लुकआउट सर्कुलर जारी, पुलिस को विदेश भागने का शक

आईएएनएस  |   Updated On : November 16, 2019 08:34:47 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : न्यूज स्टेट ब्यूरो )

बेंगलुरू:  

कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में बेलारी टस्कर्स के मालिक अरविंद वेंकटेश रेड्डी के खिलाफ लुकलाउट सर्कुलर जारी हुआ है. पुलिस अरविंद को लीग में उनकी फिक्सिंग में संलिप्त्ता के कारण ढूंढ़ रही है. पुलिस को शक है कि अरविंद विदेश भाग चुके हैं. केंद्रीय अपराध शाखा के पुलिस सहायक अधिक्षक एस.एम. नागराज ने बताया, "अरविंद के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है.. वह जब भी देश में कदम रखेंगे उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

ये भी पढ़ें- मोहम्मद हफीज ने मैच फिक्सिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- मजबूरी में नहीं उठा पाए आवाज

पुलिस को शक है कि अरविंद को जब पता चला कि उनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है तो वह दुबई भाग गए. अरविंद 2018 तक टीम के मालिक थे. इस टीम को अब उनके संबंधी और बहन संभालते हैं. पुलिस ने पहले भी अरविंद से पूछताछ की थी लेकिन पुख्ता सबूत न होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान में घुसा था फैन, पुलिस ने हिरासत में लिया

अधिकारी ने बताया कि सीएम गौतम और अब्रार काजी की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस को अरविंद के खिलाफ नए सूबत मिले हैं. इससे पहले पुलिस ने बेलागावी पैंथर्स टीम के मालिक अशफाक अली को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: भारत से मिली करारी हार के बाद खुली बांग्लादेश की आंखें, टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव

वहीं पुलिस ने सय्यम और हरियाणा के रहने वाले सट्टेबाज को शनिवार को दूसरी बार पेश किया. स्थानीय अदालत ने सय्यम को नौ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. इन दोनों पर भी केपीएल में सट्टेबाजी के आरोप हैं.

First Published: Nov 16, 2019 08:30:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो