logo-image

दुखद खबर: बल्लेबाजी करते हुए देश के युवा क्रिकेटर की मौत, रहस्यमयी तरीके से हुआ था बीमार

क्रिकेट खेलते वक्त मारे गए 22 साल के सोनू यादव सेकेंड डिविजन लीग में बालीगंज स्पोर्टिग क्लब के लिए क्रिकेट खेलते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू यादव बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी वे अचानक बीमार पड़ गए थे.

Updated on: 22 Mar 2019, 08:56 AM

कोलकाता:

क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर एक ऐसी दर्दनाक घटना घटी, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया. मैदान पर बीमार हुआ देश का एक युवा क्रिकेटर जिंदगी और मौत की जंग हार गया. बंगाल की राजधानी कोलकाता में खेले जा रहे एक दोस्ताना मैच में बल्लेबाजी करते वक्त एक युवा बल्लेबाज रहस्यमयी तरीके से बीमार पड़ गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पूरी घटना बीते बुधवार की है. युवा क्रिकेटर की मौत की जानकारी अस्पताल के सूत्रों ने दी है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच ने धोनी को लेकर किया बड़ा ऐलान, इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे कप्तान

क्रिकेट खेलते वक्त मारे गए 22 साल के सोनू यादव सेकेंड डिविजन लीग में बालीगंज स्पोर्टिग क्लब के लिए क्रिकेट खेलते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू यादव बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी वे अचानक बीमार पड़ गए थे. उन्हें आनन-फानन में कोलकाता के ही एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में निर्माणाधीन इमारत गिरने से अबतक 13 लोगों की मौत, 12 लापता

मृतक सोनू के क्लब अधिकारी श्यामल बनर्जी ने इस बेहद ही दुख की घड़ी में कहा कि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि सोनू यादव अब इस दुनिया में नहीं रहे. बनर्जी ने बताया कि सोनू एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी था. उन्होंने कहा कि सोनू की मौत की खबर उन्हें दोपहर में मिली थी. हादसे के वक्त सोनू दोस्तों के साथ ही खेल रहा था क्योंकि क्लब का कोई मैच नहीं था. फिलहाल युवा क्रिकेटर की मौत के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.