logo-image

सुरेश रैना के घुटने की हुई सर्जरी, इशारों-इशारों में जोंटी रोडस ने दे डाली बड़ी सलाह

भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने शुक्रवार को यहां अपने घुटने की सर्जरी कराई जिसके कारण वह घरेलू क्रिकेट के आगामी सीजन से कुछ समय के लिए बाहर रहेंगे.

Updated on: 10 Aug 2019, 01:19 PM

नई दिल्ली:

भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने शुक्रवार को यहां अपने घुटने की सर्जरी कराई जिसके कारण वह घरेलू क्रिकेट के आगामी सीजन से कुछ समय के लिए बाहर रहेंगे. सुरेश रैना (Suresh Raina) करीब 4 से 6 सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे.

बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट किया, 'सुरेश रैना (Suresh Raina) ने घुटने की सर्जरी करा ली है. वह कुछ महीनों से वह अपने घुटने में परेशानी महसूस कर रहे थे. सर्जरी पूरी तरह सफल रही है और उन्हें इससे उबरने में 4 से 6 सप्ताह का समय लगेगा.'

सुरेश रैना (Suresh Raina) के घुटने की सर्जरी की खबर सुनकर पूर्व साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी जोंटी रोडस (Jonty Rhodes) ने एक दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा.

और पढ़ें: Global T20 Canada: शोएब मलिक ने लगाए ऐसे छक्के कि टूटा पवेलियन का शीशा, Watch Video

जोंटी रोडस (Jonty Rhodes) ने ट्विटर का सहारा लेते हुए कहा,' सुरेश रैना (Suresh Raina) आप अपने करियर के दौरान खेल के प्रति समर्पण के चलते कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत रहे हैं, खासकर पिछले कुछ सालों में. अब वक्त आ गया है कि आप अपने शरीर की सुनें, मैं आपको जानता हूं आप कल भी मैदान पर बाहर निकल कर प्रशिक्षण करना चाहते हैं.'

जोंटी रोडस (Jonty Rhodes) के इस ट्वीट के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने इशारों-इशारों में सुरेश रैना (Suresh Raina) को संन्यास की सलाह दे डाली है.

गौरतलब है कि बाएं हाथ के 32 वर्षीय बल्लेबाज रैना आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी में पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में वनडे मुकाबले में नजर आए थे.

और पढ़ें: IND vs WI: जानें कौन हैं भारत के खिलाफ डेब्यू करने वाले वेस्टइंडीज के रहकीम कॉर्नवाल

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अब तक भारतीय टीम के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मुकाबले खेले हैं. उनके नाम वनडे में 36 विकेट भी दर्ज हैं. वह 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे.