जोफ्रा आर्चर को मिला अच्‍छे प्रदर्शन का इनाम, ECB ने दिया केंद्रीय अनुबंध

आईएएनएस  |   Updated On : September 21, 2019 09:04:03 AM
जोफ्रा आर्चर फाइल फाेटो

जोफ्रा आर्चर फाइल फाेटो (Photo Credit : )

लंदन :  

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को बोर्ड ने टेस्ट और सीमित ओवरों में केंद्रीय अनुबंध में शामिल किया है. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने यह फैसला आर्चर के हालिया दौर में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के बाद लिया है.

यह भी पढ़ें ः सरफराज को छोड़नी चाहिए टेस्‍ट की कप्‍तानी, शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड ने इस साल पहली बार विश्व कप पर कब्जा किया और इसमें आर्चर ने बेहतरीन भूमिका निभाई थी. विश्व कप में आर्चर ने 20 विकेट लिए थे. एशेज में भी आर्चर ने अच्छा प्रदर्शन कर सभी की तारीफें बटोरी थीं.

यह भी पढ़ें ः World wrestling championship : बजरंग, रवि के गले में कांसा, सुशील खाली हाथ लौटे

ईसीबी ने एक बयान में कहा कि टेस्ट विशेषज्ञ और जो सभी प्रारूप में खेल रहे हैं, उनको एक फरवरी 2020 से ईसीबी से वेतन मिलेगा. जो सफेद गेंद की क्रिकेट खेल रहे थे उन्हें अब टेस्ट खिलाड़ियों के अनुसार ही ईसीबी से वेतन मिलेगा."

यह भी पढ़ें ः चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव बोले, T-20 से बाहर जाना टेस्ट में बेहतर करने का मौका

जिन खिलाड़ियों को टेस्ट अनुबंध मिला है उनमें जेम्स एंडरसन, आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम कुरैन, जोए रूट, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स शमिल हैं. एक दिवसीय मैचों और T-20 की अनुबंध सूचि में मोइन अली, आर्चर, बेयरस्टो, जोस बटलर, जोए डेनले, इयोन मोर्गन, आदिल राशिद, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस लोक्स, मार्क वुड को जगह मिली है.

First Published: Sep 21, 2019 09:04:03 AM

RELATED TAG: Jofra Archer, Ecb,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो