logo-image

'यॉर्कर की बात करते हुए जसप्रीत बुमराह हमेशा सटीकता की बात करते हैं'

इंदौर टी20 में नवदीप सैनी और शार्दूल ठाकुर की जोड़ी ने अहम भूमिका निभाई. इन दोनों तेज गेंदबाजों ने मिलकर कुल पांच विकेट लिए.

Updated on: 08 Jan 2020, 06:35 PM

इंदौर:

भारत ने श्रीलंका को दूसरे टी-20 मैच में सात विकेट से हरा दिया. इस जीत में नवदीप सैनी और शार्दूल ठाकुर की जोड़ी ने अहम भूमिका निभाई. इन दोनों तेज गेंदबाजों ने मिलकर कुल पांच विकेट लिए. सैनी ने मंगलवार को खेले गए मैच के चार ओवरों में सिर्फ 18 रन दिए और दो विकेट अपने नाम किए. उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. वहीं शार्दूल ने 23 रन देकर तीन विकेट लिए.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: चोट की वजह से टी20 सीरीज से बाहर हुआ न्यूजीलैंड का ये बल्लेबाज

मैच के बाद यह दोनों युजवेंद्र चहल की चहल टीवी पर आए और अपने प्रदर्शन पर बात की. सैनी ने पारी के आठवें ओवर में एक बेहतरीन यॉर्कर फेंक दानुष्का गुणाथिलका को पवेलियन भेजा. उन्होंने कहा कि उन्होंने जसप्रीत बुमराह से यॉर्कर सीखी.

ये भी पढ़ें- आईसीसी ने क्रिकेट समुदाय से ऑस्ट्रेलिया की मदद करने की अपील की

सैनी ने कहा, "जैसे ही मैच शुरू हुआ, मुझे लगा कि विकेट फ्लैट है. मुझे लगा कि मैं अच्छा कर सकता हूं और इस मैच में आत्मविश्वास ले सकता हूं. मैंने आज अच्छी यॉर्कर गेंदें डालीं. मैंने जब भी बुमराह को यॉर्कर के बारे में बात करते हुए सुना है तो वह वे हमेशा सटीकता की बात करते हैं."

ये भी पढ़ें- IND vs SL: श्रीलंका की कमर तोड़ने के बाद नवदीप सैनी ने कही ये बड़ी बात

ठाकुर ने साथ ही कहा कि उन्होंने अपने ऊपर बने दबाव को अच्छी तरह से संभाला, "मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मैं अंतत: चहल टीवी पर अपना पदार्पण कर रहा हूं. यह सिर्फ दबाव से निपटने की बात है. मैंने तीन विकेट लिए और तीनों अहम समय आए."