आतंकी हमले के डर से बंद हुआ जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट कोचिंग कैम्प, घर लौटे इरफान पठान समेत 100 क्रिकेटर्स

News State Bureau  |   Updated On : August 04, 2019 08:02:56 PM
आतंकी हमले के डर से घर लौटे इरफान पठान समेत 100 क्रिकेटर्स

आतंकी हमले के डर से घर लौटे इरफान पठान समेत 100 क्रिकेटर्स (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की चेतावनी के चलते 100 क्रिकेट खिलाड़ियों को जल्द से जल्द वापस अपने घर लौटना पड़ा है. घाटी में अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं और सैलानियों को निशाना बनाने की आशंका जाहिर करते हुए सेना ने हाई अलर्ट जारी किया है और लोगों को जल्द से जल्द घाटी छोड़ कर जाने को कहा है. इस मामल में जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के मेंटॉर और कोच इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा है कि उन्हें 100 अन्य क्रिकेटरों के साथ जल्द से जल्द टीम कैंप छोड़ने के लिए कहा गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इरफान पठान (Irfan Pathan) के हवाले से कहा, 'हमारे क्रिकेट कैंप को बंद कर दिया गया है और क्रिकेटरों को उनके घर भेज दिया गया. कैंप 14 जून से शुरू हुआ था जो 14 जुलाई तक चला. 10 दिन के ब्रेक के बाद 25 जुलाई से फिर कैंप शुरू हुआ. शनिवार को करीब 100 क्रिकेटरों को उनके घर भेजा दिया गया.'

और पढ़ें: IND vs WI: भारत के हाथों हारने के बाद जानें क्या बोले वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा, 'यह मैच 31 जुलाई से होने थे और 17 अगस्त तक इनका आयोजन होना था. जिले के क्रिकेटरों के सिलेक्शन के लिए मैचों का आयोजन किया गया था.'

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में ही इरफान पठान (Irfan Pathan) को जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम का मेंटॉर-कोच नियुक्त किया गया था. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बताया कि सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि सपोर्टिंग स्टाफ को भी राज्य छोड़कर जानें के लिए कहा गया है.

और पढ़ें: नवदीप सैनी को लेकर बिशन सिंह बेदी ने दी सफाई, गंभीर पर किया पलटवार

आपको बता दें कि नागरिकों की सुरक्षा के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने शुक्रवार को एक एडवाइजरी जारी की थी जिसमें सैलानियों और अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं को जल्द से जल्द घाटी से बाहर जाने को कहा गया था.

First Published: Aug 04, 2019 08:02:56 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो