क्या झूठा बहाना बनाकर टीम से बाहर हुए Hassan Ali, पाक गेंदबाज ने News State को दिया जवाब

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 13, 2019 12:00:55 AM
हसन अली

हसन अली (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने अपनी चोट पर सफाई दी है. बता दें कि हसन अली ने न्यूज स्टेट की खबर पर जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी चोट से 60-70 फीसदी रिकवर कर लिया है. हसन अली के चोट को लेकर न्यूज स्टेट डॉट कॉम (https://www.newsstate.com/) पर मंगलवार को खबर लिखी गई थी. खबर में कहा गया था कि हसन अली पसलियों की चोट की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं, इसके बावजूद उन्हें एक फैशन शो के दौरान रैंप पर पोज देने के साथ वॉक करते हुए देखा गया था. हसन अली की रैंप वॉक करती हुई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी, जिसके बाद पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस ने उनकी खूब आलोचना की थी.

ये भी पढ़ें- IPL की तरह ही ISL भी बेहतरीन प्रतिभाओं को लेकर आया है: रोहित शर्मा

हसन अली पसलियां टूटने की वजह से 30 नवंबर को टीम से बाहर हो गए थे. इस गंभीर चोट की वजह से ही वे ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टी20 सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे. इतना ही नहीं, वे बुधवार से शुरू हो रहे श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से भी बाहर हैं. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज का रैंप वॉक करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उन पर तमाम आरोप लगाए गए थे, जिनमें ये कहा जा रहा था कि वे चोट का झूठा बहाना बनाकर टीम से बाहर हुए हैं. इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो हसन अली पर सिर्फ पैसों के लिए क्रिकेट खेलने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- KPL Spot Fixing: सी.एम. गौतम और अबरार काजी जमानत पर छूटे, सट्टेबाज सय्यम अभी भी हिरासत में

हालांकि, हसन अली ने इन सभी आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि वे पसलियों की चोट को 60 से 70 फीसदी तक रिकवर कर चुके हैं. इस रिकवरी के बाद ही वे रैंप पर गए थे. बताते चलें कि पाकिस्तान की कई जीत में अहम भूमिका निभाने वाले हसन अली ने इसी साल अगस्त में हरियाणा के नूंह की रहने वाली शामिया आरजू से शादी की थी. हसन अली और शामिया की शादी दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में हुई थी. शामिया, दुबई बेस्ड ऐमिरेट्स एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर काम करती हैं.

First Published: Dec 12, 2019 10:47:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो