logo-image

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सनराइजर्स हैदराबाद ने दान किए 10 करोड़ रुपये, वॉर्नर ने की तारीफ

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 करोड़ रुपये दान किए हैं. फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है.

Updated on: 10 Apr 2020, 10:31 AM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस का कोहराम दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 6600 से भी ज्यादा हो गई है, जबकि इससे मरने वालों की संख्या भी 200 के पार हो गई है. कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन की वजह से देश के करोड़ों लोगों पर एक वक्त की रोटी का भी संकट आ टूटा है. इसके अलावा कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे देश के डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ के लिए सुरक्षा उपकरणों की भारी कमी है.

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए खाली स्टेडियम में मैच कराने के पक्ष में अजहर अली

लिहाजा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से आर्थिक मदद की अपील की है. प्रधानमंत्री की इस अपील पर देश की बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ-साथ आम जनता भी मदद के लिए आगे आ रही है. इसी कड़ी में आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद मदद के लिए आगे आए हैं. कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 करोड़ रुपये दान किए हैं. फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. SRH ने ट्विटर पर लिखा, "सन टीवी ग्रुप (सनराइजर्स हैदराबाद) ने कोविड-19 राहत कोष में 10 करोड़ रुपये की मदद दी है."

ये भी पढ़ें- माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर लगाया था विराट कोहली की चाटुकारिता का आरोप, टिम पेन ने की भर्त्सना

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने फ्रेंचाइजी द्वारा इस कदम की सराहना की है. वार्नर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह कितना अच्छा कदम है. शानदार सन टीवी ग्रुप." बताते चलें कि ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अभी हाल ही में कोविड-19 से लड़ रहे योद्धाओं के सम्मान में अपना सिर मुंडवाया था. वॉर्नर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी सिर मुंडवाने का चैलेंज दिया था, लेकिन विराट ने उनका ये चैलेंज स्वीकार नहीं किया.