IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जारी किया नया लोगो, चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने कही ये बात

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 03:51:18 PM
RCB का नया लोगो

RCB का नया लोगो (Photo Credit : https://twitter.com/RCBTweets )

नई दिल्ली:  

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को अपना नया लोगो लांच किया जिसके साथ टीम लीग के आगामी सीजन में उतरेगी, जो 29 मार्च से शुरू हो रहा है. इस नए लोगो में स्वर्ण के रंग में शेर को दर्शाया गया है. बैंगलोर के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने इस लांच के मौके पर कहा, "नए ब्रांड को लाने के पीछे मकसद हमारे शेर को नया रूप देना है. इस लोगो में लगातार मनोरंजित करने और प्रशंसकों के लाथ जुड़ने रहने की प्रतिबद्धता है."

ये भी पढ़ें- NZ vs IND: अभ्यास मैच में 263 रनों पर ढेर हुई टीम इंडिया, हनुमा विहारी ने जड़ा शतक

बता दें कि इससे पहले आरसीबी ने अपने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रोफाइल फोटो हटा दी थी. जिसके बाद टीम के कप्तान विराट कोहली और युजवेंद्र चहल ने हैरानी भी जताई थी. विराट ने RCB के नाम एक ट्वीट कर लिखा था, ''सभी पोस्ट गायब हो गए और कप्तान को सूचना भी नहीं दी गई. RCB, यदि आपको कोई मदद चाहिए तो मुझे बताएं.''

ये भी पढ़ें- दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन टर्नर ने की भारतीय तेज गेंदबाजों की तारीफ, न्यूजीलैंड को बताया ताकतवर

उन्होंने कहा, "हमारा मानना है कि इस विजन को दोबारा जीने और लागू करने तथा क्रिकेट के जुनून का जश्न मनाने के लिए नई पहचान की जरूरत थी." 2008 से अभी तक खिताब से महरूम रहने वाली बैंगलोर ने बुधवार को अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपना नाम और लोगो हटा लिया था, जिसके बाद कई तरह से सवाल उठने लगे थे.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

First Published: Feb 14, 2020 03:51:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो