BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

IPL 13: दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े भारतीय टीम के पूर्व फीजियो, मुंबई इंडियंस ने बदले खिलाड़ी

News State Bureau  |   Updated On : August 02, 2019 05:44:32 PM
IPL 13: दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े भारतीय टीम के पूर्व फीजियो

IPL 13: दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े भारतीय टीम के पूर्व फीजियो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो पैट्रिक फारहार्ट (Patrick Farhat) ने इंडियन प्रीमियर लीग क्लब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का दामन थाम लिया है. क्लब ने उन्हें अपना मुख्य फिजियो बनाया है. पैट्रिक फारहार्ट (Patrick Farhat) 2019 आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) तक भारतीय टीम के साथ थे और अब उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के साथ तीन साल का करार किया है.

पैट्रिक फारहार्ट (Patrick Farhat) ने दिल्ली टीम के साथ करार के बाद कहा, 'मैं आईपीएल (IPL) में दोबारा काम करने को लेकर खुश हूं. मैं दिल्ली की टीम के साथ काम करने को लेकर लेकर उत्सुक हूं.'

और पढ़ें: रोनाल्डो बनाम मेस्सी डिबेट में कूदे विराट कोहली, इस खिलाड़ी को बताया बेहतर

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने कहा, 'पैट्रिक को अपने साथ पाकर हम खुश हैं. वह श्रेष्ठ फिजियो में से एक हैं. क्रिकेटरों के बीच उनका काफी सम्मान है. मुझे पूरा यकीन है कि पैट्रिक के आने से हमारी टीम को निश्चित तौर पर फायदा होगा.'

इससे पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL) 13 की तैयारी को देखते हुए अन्य टीमों के साथ खिलाड़ियों की अदला-बदली शुरू कर दी है. आईपीएल (IPL) 2018 में अपनी स्पिन गेंदबाजी से धमाल मचाने वाले मयंक मार्कंडेय को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के शेरफेन रदरफोर्ट के साथ बदलने का फैसला किया है.

और पढ़ें: T20 विश्व कप की तैयारी को लेकर वेस्टइंडीज से भिड़ेगी विराट सेना, जानें कितनी मजबूत

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने मयंक मार्कंडेय के ट्रांसफर की प्रकिया सफलतापूर्वक पूरी कर ली है. उनके बदले मुंबई ने आतिशी कैरेबियाई बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ट को अपनी टीम में शामिल किया है.

(IANS इनपुटस के साथ)

First Published: Aug 02, 2019 05:44:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो