IPL: दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने की इस बल्लेबाज की तारीफ, बोले- कई मैचों में दिला सकता है जीत

Bhasha  |   Updated On : December 24, 2019 05:56:53 PM
दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग (Photo Credit : https://twitter.com/DelhiCapitals )

मेलबर्न:  

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि आईपीएल नीलामी में हाल में खरीदे गए एलेक्स कैरी चौथे नंबर पर खेलते हुए टीम को काफी मैच जिता सकते हैं और वह विकेटकीपर ऋषभ पंत के अच्छे बैकअप विकल्प हैं. बिग बैश लीग में आम तौर पर पारी का आगाज करने वाले आस्ट्रेलिया के विकेटकीपर कैरी ने सोमवार रात एडीलेड स्ट्राइकर्स की ओर से 24 गेंद में 55 रन की पारी खेली जबकि इस दौरान पोटिंग कमेंटरी बाक्स में मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- विज्डन ने घोषित की दशक की सर्वश्रेष्ठ वनडे और टेस्ट टीम, धोनी से आगे निकले विराट

cricket.com.au ने पोंटिंग के हवाले से कहा, ‘‘इस समय वह जो भूमिका निभा रहा है उसी के कारण उसने मुझे और दिल्ली कैपिटल्स को प्रभावित किया.’’ दिल्ली कैपिटल्स ने 28 साल के कैरी को दो करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदा था. पोंटिंग ने कहा, ‘‘वह स्पिन के खिलाफ अच्छा खिलाड़ी है. उसका क्रिकेटिया दिमाग शानदार है और वह संयम से खेलता है जिससे मुझे लगता है कि अगले साल वह हमें काफी मैचों में जीत दिला सकता है.’’

ये भी पढ़ें- U-19 विश्व कप में नसीम शाह को खेलते हुए नहीं देखना चाहते मोहम्मद हफीज, PCB से की ये अपील

उन्होंने कहा, ‘‘और साथ ही अगर हमारे मौजूदा विकेटकीपर ऋषभ पंत को चोट लगती है तो वह इस भूमिका को भी आसानी से निभा सकता है.’’ आस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम का हिस्सा रहे कैरी अगले सत्र में आईपीएल में पदार्पण करेंगे.

First Published: Dec 24, 2019 05:56:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो