logo-image

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों के टिकट की बिक्री सोमवार से शुरु

दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों के टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू होगी।

Updated on: 31 Mar 2018, 08:30 PM

चेन्नई:

दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैचों के टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू होगी। एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इन मैचों के टिकट दो अप्रैल से सुबह साढ़े नौ बजे सभी जगह मिल सकेंगे।

ऑनलाइन टिकट बुकमाइशो नाम की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। टिकटों की कीमत 1300 रुपये से 6000 रुपये तक होगी। 1300 रुपये के टिकट स्टेडियम में मौजूद काउंटर पर उपलब्ध होंगे।

चेन्नई अपना पहला घरेलू मैच 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद वह 20, 28,30 अप्रैल, पांच, 13 और 20 मई को अपने घर में खेलेगी।

चेन्नई टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.एस. विश्वनाथन ने एक बयान में कहा, 'आईपीएल के इस सीजन में हम चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों को बुकमाइशो के माध्यम से अच्छा अनुभव देना चाहते हैं। इन प्रशंसकों का समर्थन टीम को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जरूरी है।'

आईपीएल के 11वें संस्करण की शुरुआत सात अप्रैल से हो रही है। पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा।

और पढ़ेंः IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में वार्नर की जगह लेंगे एलेक्स हेल्स