logo-image

IPL 2017: RCB के खराब प्रदर्शन के बाद सुनील गावस्कर ने लगाई कोहली को फटकार, कहा आईने में देखें अपनी शक्ल

आईपीएल 10 की सबसे खतरनाक टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पूरे टूर्नामेंट में फिसड्डी साबित हुई है। स्थिति यह रही कि दिग्गज खिलाडिय़ों से भरपूर बैंगलोर सबसे पहले टूर्नामेंट से बाहर हुई।

Updated on: 07 May 2017, 10:38 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 10 की सबसे खतरनाक टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पूरे टूर्नामेंट में फिसड्डी साबित हुई है। स्थिति यह रही कि दिग्गज खिलाडिय़ों से भरपूर बैंगलोर सबसे पहले टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

उनकी टीम के खराब प्रदर्शन को देखकर क्रिकेट जगत की महान हस्तियां भी टीम के प्रदर्शन पर सवाल उठाने लगीं हैं। यहां तक कि पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर भी कोहली के प्रदर्शन से नाखुश नजर आए।

गावस्कर ने शुक्रवार को आरसीबी की पंजाब के हाथों मिली हार के बाद कहा, ‘सबसे पहले उन्हें अपनी शक्ल आईने में देखनी चाहिए। जो शॉट उन्होंने खेला वह अच्छा शॉट नहीं था। ईडन गार्डंस में (केकेआर के खिलाफ) जो शॉट उन्होंने खेला वह बेहतरीन नहीं था।’

और पढ़ेंः IPL 2017: आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी लगाने वाले चार गिरफ्तार

कोहली के नेतृत्व में आरसीबी की टीम इस आईपीएल में 12 में से 9 मैच गंवा चुकी है और दो जीत के साथ सिर्फ 5 अंक हासिल करके पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है। आरसीबी की टीम प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है।

अपनी टीम को लगातार मिल रही हारों से कोहली खुद भी परेशान हैं और उन्होंने मैच के बाद कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरी गलती कहां हो रही है, पूरी टीम जितना भी सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही है लेकिन बड़ा स्कोर नहीं बन पा रहा हैं।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें