BREAKING NEWS
  • खेल रत्न जीतने वाली पहली महिला पैरा-एथलीट बनी दीपा मलिक, यहां देखें पूरी लिस्ट- Read More »
  • राजनाथ के बयान से तिलमिलाए पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, कह दी ऐसी बात- Read More »
  • दूरदर्शन की जानी-मानी एंकर नीलम शर्मा का निधन, 'नारी शक्ति’ के सम्मान से हुईं थीं सम्मानित- Read More »

IPL 12, MI vs RCB: क्या जीत की लय को बरकरार रख पाएगी विराट की सेना, या रोहित के आगे ढेर हो जाएगी बैंगलोर

Sunil Chaurasia  |   Updated On : April 15, 2019 06:22 PM
image courtesy: IPL

image courtesy: IPL

मुंबई:  

IPL 2019 के 31वें मैच में आज मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में जहां रोहित शर्मा की टीम के पास जबरदस्त लोकल सपोर्ट होगा, तो वहीं विराट कोहली की टीम को बाहर के माहौल में भी अपने जीत की लय को बरकरार रखना होगा. जहां मुंबई इंडियंस लगातार तीन मैच जीतने के बाद अपना आखिरी मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 4 विकेट से हार गया था. तो वहीं दूसरी ओर बैंगलोर ने अपने आखिरी मुकाबले में किंग्स 11 पंजाब को विकेट से हराकर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की. विराट की बैंगलोर ने IPL 12 में लगातार 6 मैच हारने के बाद 13 अप्रैल को खेले गए मैच में मजबूत दिखाई दे रही पंजाब को जबरदस्त अंतर से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: चौथा विश्व कप खेलेंगे धोनी, तो कोहली के लिए होगा तीसरा.. देखें बाकी खिलाड़ियों को कितनी बार मिला मौका

आज दोनों टीमें इस टूर्नामेंट में दूसरी बार भिड़ेगी. इससे पहले बैंगलोर और मुंबई 28 मार्च को भी आमने-सामने हुए थे. जिसमें मुंबई ने एक कड़े मुकाबले में बैंगलोर को 6 रन से हरा दिया था. अंक तालिका में मुंबई इंडियंस 7 में से 4 मैच जीतकर 8 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है, जबकि बैंगलोर 7 में से केवल एक ही मुकाबले में जीता है. तालिका में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स इस वक्त सबसे नीचे है. आज होने वाले इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो बेशक मुंबई इंडियंस का पलड़ा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर काफी भारी है. लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि बैंगलोर की टीम में वो दम है, जो बड़े से बड़े मैच को पलट कर रख सकती है. बैंगलोर की ताकत का अंदाजा पिछले मैच से ही लगाया जा सकता है, जिसमें कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस ने भी गजब की बल्लेबाजी की थी.

संभावित टीमें-
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, किरॉन पोलार्ड, मिशेल मैक्लेनेघन, जेसन बेहरेनडॉर्फ और जसप्रीत बुमराह.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमेयर, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, मोइन अली, पवन नेगी और टिम साउदी.

First Published: Monday, April 15, 2019 06:22 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Ipl, Ipl 12, Ipl 2019, Indian Premier League, Mumbai Indians, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli, Rohit Sharma, Mi Vs Rcb, Wankhede Stadium,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो