INDvsNZ: न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराने के बाद बोले रोहित शर्मा- टी20 विश्व कप से पहले...

Bhasha  |   Updated On : January 29, 2020 07:50:23 PM
भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा

भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा (Photo Credit : न्‍यूज स्‍टेट )

हैमिल्टन:  

भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि टीम का सबसे छोटे प्रारूप में लगातार मैच जीतना इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अच्छा संकेत है. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में सुपर ओवर में जीत दर्ज करके पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त बनाई. रोहित ने केएल राहुल और शिखर धवन के साथ अच्छी सलामी जोड़ी बनाई है और उन्होंने कहा कि यह फैसला टीम प्रबंधन को करना है कि टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करने के लिए कौन उतरेगा.

रोहित ने कहा कि जब भी किसी को मौका मिला उसने उसका पूरा फायदा उठाया. शिखर ने भी श्रीलंका के खिलाफ पिछली श्रृंखला में महत्वपूर्ण अर्धशतक जमाया और केएल पिछले सात आठ टी20 से अच्छे फार्म में है. उसने शायद चार या पांच अर्धशतक लगाए हैं. उन्होंने कहा कि इसलिए यह टीम के लिए अच्छा संकेत है. हम इसे इसी रूप में देखते हैं. यह महत्वपूर्ण है कि हमारे अधिकतर खिलाड़ी अच्छी फार्म में रहें और अंतिम एकादश में कौन होगा इसका फैसला तभी किया जाएगा जबकि सभी खिलाड़ी उपलब्ध हों. कप्तान और टीम प्रबंधन बैठकर यह फैसला करेगा कि किसी खास मैच में कौन से खिलाड़ी खेलने चाहिए.

रोहित शर्मा ने कहा कि मैं चाहता हूं कि प्रत्येक अच्छी फार्म में रहे जैसा कि अभी है. यह इस प्रारूप में आगे बढ़ने के लिए हमारे लिए बहुत अच्छा संकेत है. हम अगले दो मैचों में भी सहज होकर नहीं खेल सकते हैं. हम अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहते हैं. यह अच्छा संकेत है.

First Published: Jan 29, 2020 07:50:23 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो