logo-image

100 टी20 मैच खेलने वाली हरमनप्रीत कौर को मिला अद्भुत तोहफा, साथी खिलाड़ियों ने बनाया Rap Song

रोड्रिग्स ने रविवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उनके साथ हर्लिन भी हैं. इस वीडियो में यह दोनों अपनी टीम की टी-20 कप्तान के लिए रैप सॉन्ग गा रही हैं.

Updated on: 07 Oct 2019, 02:17 PM

नई दिल्ली:

भारत की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेमिमाह रोड्रिग्स और हर्लिन देओल ने अपनी टीम की साथी हरमनप्रीत कौर के 100 टी-20 मैच पूरे करने पर उनके लिए विशेष रैप सॉन्ग बनाया है. रोड्रिग्स ने रविवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उनके साथ हर्लिन भी हैं. इस वीडियो में यह दोनों अपनी टीम की टी-20 कप्तान के लिए रैप सॉन्ग गा रही हैं.

ये भी पढ़ें- शोएब मलिक के नाम दर्ज हुआ ये नायाब रिकॉर्ड, टी20 में ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के चौथे बल्लेबाज बने

रोड्रिग्स ने ट्वीट किया, "100वें टी-20 मैच के लिए बधाई हरमनप्रीत कौर. आपके लिए बिग हैरी की तरफ से विशेष तोहफा." भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत ने इस वीडियो को लाइक किया और अपनी टीम की साथियों को शुक्रिया कहा. कप्तान ने कहा, "धन्यवाद छोटी साथियों. आपने मेरे लिए यह सब किया यह मेरे लिए सम्मान की बात है."

ये भी पढ़ें- भ्रष्ट अधिकारी के घर से 2 लाख 62 हजार करोड़ और 13.5 टन सोना बरामद, हैरान कर देगा भ्रष्टाचार का ये मामला

पिछले शुक्रवार को हरमनप्रीत टी-20 में 100 मैच खेलने वाली भारत की पहली खिलाड़ी (पुरुष और महिला मिलाकर) बनी थीं. दक्षिण अफ्रीका के साथ सूरत में खेले गए छठे और आखिरी टी-20 मैच में 30 साल की हरमनप्रीत को स्पेशल कैप देकर सम्मानित किया गया था.