logo-image

कोटला में होगा विराट कोहली स्टैंंड का उद्घाटन, पूरी भारतीय टीम रहेगी मौजूद

इस मौके पर दिल्ली के ऐतिहासिक फिरोज शाह कोटला मैदान पर टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम पर रखे गए खास स्टैंड का अनावरण भी होगा, जिसकी गवाह पूरी भारतीय टीम बनेगी.

Updated on: 09 Sep 2019, 08:17 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) टेस्ट चैंपियनशिप में वेस्टइंडीज (West indies) को मात देकर अपनी पहली जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम अगली सीरीज से पहले गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में एकत्रित होगी. इस मौके पर दिल्ली के ऐतिहासिक फिरोज शाह कोटला मैदान पर टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम पर रखे गए खास स्टैंड का अनावरण भी होगा, जिसकी गवाह पूरी भारतीय टीम बनेगी. दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (DDCA) गुरुवार को ही विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम पर बने स्टैंड का अनावरण करेगा.

भारतीय टीम यहां साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20I सीरीज के लिए इकट्ठा होगी. बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि टीम गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में एकत्रित होगी और फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी-20 मैच के लिए धर्मशाला जाएगी.

और पढ़ें: विराट कोहली की इस घड़ी की कीमत सुनकर दंग रह जाएंगे आप, जानिए क्या है खूबियां

अधिकारी ने कहा, 'टीम का ब्रेक बुधवार को खत्म हो रहा है और टीम के खिलाड़ी गुरुवार को दिल्ली में एकत्रित हो रहे हैं. यहां से अगले दिन वह धर्मशाला जाएंगे. टीम के नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ भी टीम के साथ जुडे़ंगे. वह कोचिंग स्टाफ में नया चेहरा हैं. वह संजय बांगड़ का स्थान लेंगे.'

भारत को क्विंटन टी कॉक की कप्तानी वाली साउथ अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला स्टेडियम में पहला मैच खेलना है.

और पढ़ें: BAN vs AFG: अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 224 रनों से हराया, राशिद खान ने झटके कुल 11 विकेट

इसके बाद टीम दूसरे टी-20 के लिए मोहाली जाएगी, जहां 18 सितंबर को मैच खेला जाएगा. अंतिम टी 20 इंटरनैशनल मुकाबला बेंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाएगा. साउथ अफ्रीकी टीम पहले ही भारत पहुंच चुकी है.