IND vs WI : भारतीय टीम ने मैच से पहले नेट पर बहाया पसीना, देखें तस्‍वीरें

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 11, 2019 07:54:47 AM
बीसीसीआई के ट्वीटर हैंडल पर जारी की गई तस्‍वीरें

बीसीसीआई के ट्वीटर हैंडल पर जारी की गई तस्‍वीरें (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

(IND vs WI) भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा एक दिवसीय मैच आज खेला जाएगा. इस मैच को जीतने के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. रविवार से एक दिन पहले शनिवार को नेट पर अभ्‍यास किया. बारिश के कारण दूसरा मैच धुल जाने के बाद यह दूसरा मैच काफी महत्‍वपूर्ण हो गया है, जो भी टीम आज का मैच हारेगी, वह सीरीज जीतने से वंचित रह सकती है, वहीं जीतने वाली टीम के पास सीरीज जीतने का अच्‍छा मौका होगा. टीम इंडिया के प्रेक्‍टिस सेशन की तस्‍वीरें बीसीसीआई के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई हैं. 

यह मैच इसलिए भी खास बन जाता है, क्‍योंकि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस मैच में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. विराट के पास इस कीर्तिमान को हासिल करने का सुनहरा मौका है. पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने दो बार की विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच साल 1993 में खेला था. विराट कोहली, मियांदाद के रिकॉर्ड से महज 19 रन दूर हैं. रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में विंडीज के खिलाफ 19 रन बनाते ही विराट कोहली जावेद मियांदाद को पीछे छोड़कर 26 साल पुराने रिकॉर्ड को ध्‍वस्‍त कर सकते हैं. मियांदाद ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 1930 रन 64 पारियों में बनाए थे. जबकि विराट कोहली रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 34वीं पारी खेलेंगे.

गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी ही नहीं आई थी, लिहाजा विराट को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला था. बारिश की वजह से रद्द हुए पहले वनडे मैच में कुल 13 ओवर ही डाले जा सके, जिसे वेस्टइंडीज ने टॉस हारकर खेला था.

First Published: Aug 11, 2019 07:49:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो