BREAKING NEWS
  • मलाला युसुफजई ने कश्‍मीर को लेकर किया विवादित ट्वीट, महिला शूटर हिना सिद्धू भड़कीं, कहा पहले पाकिस्‍तान लौटकर तो दिखाओ- Read More »
  • ईशनिंदा की आग में धधक रहा है पाकिस्तान को 70 फीसदी टैक्स देने वाला सिंध- Read More »

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली एक दिवसीय मैचों में लगाएंगे इतने शतक, वसीम जाफर ने की भविष्‍यवाणी

आईएएनएस  |   Updated On : August 13, 2019 07:02:33 AM
वसीम जाफर का फाइल फोटो

वसीम जाफर का फाइल फोटो

नई दिल्ली :  

भारतीय टीम के कप्‍तान और बल्‍लेबाज विराट कोहली के बहुत से मुरीद हैं. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ शतक लगाने के बाद महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर और सचिन तेंदुलकर तो उनकी तारीफ कर ही चुके हैं, अब भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वसीम जाफर ने भी विराट की तारीफ की है, उन्‍होंने तो यह तक बता दिया कि कोहली एक दिवसीय मैचों में कितने शतक लगा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें ः टीम इंडिया के हेड कोच के लिए सीएसी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, रवि शास्त्री समेत यह दिग्गज शामिल

घरेलू क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली वनडे में 75 से 80 शतक बना सकते हैं. कोहली ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में शतक जमाया था जो उनके एक दिवसीय क्रिकेट करियर का 42वां शतक था. एक दिवसीय मैचों में सबसे ज्यादा शतकों का रिकार्ड भारत के लिए सचिन तेंदुलकर के नाम हैं. सचिन के नाम एक दिवसीय मैचों में कुल 49 शतक दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें ः जब आर्यभट्ट को श्रद्धांजलि देने के चक्कर में खुद को ट्रोल कर बैठे वीरेंद्र सहवाग


जाफर ने ट्वीट किया है कि 11 पारियों के विराम के बाद काम एक बार फिर शुरू. कोहली का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक और शतक. मुझे लगता है कि वह एक दिवसीय मैचों में 75-80 शतक लगाएंगे.
कोहली ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ 125 गेंदों पर 120 रनों की पारी खेली थी. इस पारी में कोहली ने भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को को भी पीछे छोड़ दिया. वह एक दिनी मैचों में अब भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. गांगुली ने एक दिवसीय मैचों की 297 पारियों में 11,221 रन बनाए थे, जबकि कोहली ने 229 पारियों में ही उन्हें पीछे छोड़ दिया.

First Published: Aug 13, 2019 07:02:33 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो