logo-image

बेटी के जन्मदिन पर भावुक हुए मोहम्मद शमी, लिखा यह इमोशनल मैसेज

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की बेटी 4 साल की हो गई है इस मौके पर बेटी के प्रेम में भावुक होकर इस क्रिकेटर ने ट्वीट किया और कहा कि मैं जल्द ही आपसे मिलने आउंगा.

Updated on: 18 Jul 2019, 01:18 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप में अपनी तेज गेंदबाजी से विपक्षी टीमों का हौसला पस्त करने वाले भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) अपनी बेटी के जन्मदिन पर भावुक हो गए हैं. मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की बेटी 4 साल की हो गई है इस मौके पर बेटी के प्रेम में भावुक होकर इस क्रिकेटर ने ट्वीट किया और कहा कि मैं जल्द ही आपसे मिलने आउंगा.

अपनी बेटी को उसके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने ट्वीट किया, 'बेटी आपकी बहुत याद आ रही है. आप घबराना नहीं, मैं हमेशा आपके साथ हूं. मैं जल्द ही आपसे मिलने के लिए आऊंगा.

और पढ़ें: जब World Cup फाइनल का सुपर ओवर देखने के लिए मौत से लड़ गए जिमी नीशम के कोच

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) का अपनी पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) के साथ विवाद के बाद बेटी से भी दूरी बनी हुई है.

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने पत्नी से विवाद के बाद कहा था कि हम दोनों और हमारी बेटी की खुशी के लिए सुलह ही एकमात्र रास्ता है. यदि मुझे इस मामले को हल करने के लिए कोलकाता जाना पड़े, तो मैं जाऊंगा. जब भी वह (हसीन जहां (Haseen Jahan)) चाहें मैं बात करने के लिए तैयार हूं. हालांकि, इसके तुरंत बाद उन्होंने कहा था कि हसीन जहां (Haseen Jahan) के साथ अब किसी प्रकार का सुलह नहीं हो सकता.

बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) अपनी बेटी को लेकर कई बार ट्वीट कर चुके हैं. इतना ही नहीं, जब मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) का एक्सिडेंट हुआ था तो उनकी पत्नी बेटी के संग उनसे मिलने असप्ताल पहुंची थीं जहां उन्होंने बेटी के साथ खेलकर समय बिताया था, लेकिन पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) को पहचानने से भी इंकार कर दिया था.

और पढ़ें: DISCOVERY! एक बैट जो बना देगा आपको सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली, जानें खूबियां

इससे पहले मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी ने शादी के बाद नाजायज संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके चलते कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर आईपीसी की 7 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

हसीन जहां (Haseen Jahan) के इन गंभीर आरोपों के बाद BCCI ने उनका सालाना करार रद्द कर दिया था. हालांकि, बाद में बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए बी-ग्रेड में रखा. इसके बाद मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने पहले आईपीएल में धमाल मचाया और फिर आईसीसी वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेकर पूरी दुनिया में अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया.