logo-image

इंग्लैंड पर दक्षिण अफ्रीका की जीत का भारतीय फैन ने उड़ाया मजाक, डेल स्टेन ने लताड़ा

दक्षिण अफ्रीका की जीत पर भारतीय प्रशंसक ने लिखा कि दक्षिण अफ्रीका और स्टेन को इतना खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि यह महज एक घरेलू जीत है.

Updated on: 31 Dec 2019, 05:06 PM

जोहान्सबर्ग:

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन ने इंग्लैंड पर सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट में मिली 107 रनों की जीत को महज घरेलू जीत करार देने वाले एक भारतीय फैन को आड़े हाथों लिया है. मेजबान टीम ने फाफ दू प्लेसिस और नए मुख्च कोच मार्क बाउचर की देखरेख में इंग्लैंड को 107 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

ये भी पढ़ें- T20 विश्व कप खेलने के लिए धोनी को IPL में करना होगा शानदार प्रदर्शन, कुंबले ने कही ये बड़ी बातें

इस जीत के बाद स्टेन ने ट्विटर पर दक्षिण अफ्रीकी टीम के तारीफों के पुल बांधे थे और कहा था कि यह देखकर अच्छा लग रहा है कि उनकी टीम शानदार वापसी के लिए तैयार है. इस पर एक भारतीय प्रशंसक ने लिखा है कि दक्षिण अफ्रीका और स्टेन को इतना खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि यह महज एक घरेलू जीत है.

ये भी पढ़ें- वित्त मंत्री की बड़ी घोषणा, इन्फ्रा प्रोजेक्ट के लिए 5 साल में 102 लाख करोड़ खर्च करेगी सरकार

इस पर स्टेन ने लिखा कि तब तो यह लॉजिक भारतीय टीम पर भी लागू होना चाहिए और घर में उसकी जीत को गिना नहीं जाना चाहिए. स्टेन ने लिखा, "अगर ऐसा है तो फिर भारत को उसके घर में मिली जीत को भी काउंट नहीं किया जाना चाहिए. और फिर मूर्ख आदमी, भगवान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता."

ये भी पढ़ें- CAA के विरोध करने वालों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए, बीजेपी विधायक ने कहा

दक्षिण अफ्रीका ने लगातार पांच हार के बाद जीत का खाता खोला और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में पहली बार अपनी झोली में कुछ अंक डाले.