BREAKING NEWS
  • पीएम मोदी की तारीफ से मुश्‍किल में पड़ गया यह केरल का दंपति, समुदाय ने बस्ती से निकाला- Read More »
  • महाराष्ट्र: बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- तीनों दलों के बीच कल भी जारी रहेगी बातचीत- Read More »

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कलह की खबरों पर आया रवि शास्त्री का बयान, कही ये बड़ी बात

आईएएनएस  |   Updated On : September 12, 2019 12:43:35 PM
Ravi Shastri

Ravi Shastri (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और वनडे टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरों को बकवास बताया है. इंग्लैंड में इसी साल खेले गए वनडे विश्व कप में भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद इन दोनों के बीच मनमुटाव की खबरों ने तूल पकड़ा था. कोहली ने विंडीज दौरे पर जाने से पहले इस तरह की खबरों को मीडिया की उपज बताया था तो अब कोच ने इसको सिरे से खारिज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की साजिश नाकाम, हथियार और गोला-बारूद ले जा रहे 3 दहशतगर्द गिरफ्तार

गल्फ न्यूज ने शास्त्री के हवाले से लिखा है, "देखिए, मैं भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम से लगभग पांच साल से जुड़ा हूं. मैंने देखा है कि खिलाड़ी किस तरह से खेलते हैं और वे किस तरह से टीम का साथ देते हैं. वह अपने काम करने के एथिक्स से भी अच्छे से वाकिफ हैं. मुझे लगता है कि विवाद की खबरें पूरी तरह से बकवास हैं. मैं उनके साथ हू्ं और जानता हूं कि वह किस तरह से खेलते हैं. अगर विवाद होता तो रोहित कैसे विश्व कप में पांच शतक लगा पाते? विराट वो सब कैसे कर पाते जो वह कर रहे हैं? दोनों कैसे साझेदारियां कर पाते?"

ये भी पढ़ें- आज से अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा फिरोजशाह कोटला स्टेडियम, कार्यक्रम में शामिल होंगे अमित शाह

कोच ने कहा, "एक टीम में जब 15 खिलाड़ी होंगे तो ऐसा भी होगा कि इन सभी के विचारों में विभिन्नता हो. इसी की जरूरत होती है. मैं नहीं चाहता की सभी एक बात बोलें. आप चर्चा करते हैं और हो सकता है कि कोई अलग रणनीति लेकर आए जिसकी सराहना होनी चाहिए. आपको खिलाड़ियों को उनकी बात रखने का मौका देना चाहिए और फिर फैसला करना चाहिए कि कौन सर्वश्रेष्ठ है."

First Published: Sep 12, 2019 12:43:35 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो