logo-image

वेस्‍टइंडीज से मैच से पहले पत्‍नी अनुष्‍का संग मस्‍ती करते दिखे कप्‍तान विराट कोहली

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच गुरुवार से तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इससे पहले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ मस्‍ती के मूड में दिखाई दिए.

Updated on: 08 Aug 2019, 12:53 PM

नई दिल्‍ली:

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच गुरुवार से तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इससे पहले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ मस्‍ती के मूड में दिखाई दिए. पत्‍नी अनुष्‍का इस वक्‍त गयाना में ही हैं, वहीं की फोटो विराट और अनुष्‍का ने इंस्‍टग्राम पर शेयर की है. 

यह भी पढ़ें ः ... और जब रोहित शर्मा ने रिषभ पंत को कहा रिषभ संत, जानिए फिर क्‍या हुआ

पत्‍नी अनुष्‍का के साथ इंटाग्राम पर स्‍टोरी की फोटो किसी रेस्‍टोरेंट की लग रही है, इसमें वहां बने पकवानों की सूची और उनकी कीमत लिखी हुई है. इस तस्‍वीर पर विराट ने लिखा है टॉप मील विथ माई लवली! (Top Meal With My Lovely!). यह तस्‍वीर मैच से एक दिन पहले बुधवार की है. इसी तस्‍वीर को अनुष्‍का शर्मा ने तो अपनी प्रोफाइल में लगा रखा है. लोग इस तस्‍वीर को खूब देख रहे हैं. साथ ही इसे वायरल भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः भारत-वेस्‍टइंडीज पहला One Day INternational आज, जानिए मैच की पूरी जानकारी

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मैच गुरुवार को शाम सात बजे से गयाना में खेला जाएगा. इससे पहले तीन T-20 मैचों की सीरीज भारत ने 3-0 से जीती है. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच अब तक कुल 127 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 60 में भारत और 62 में वेस्‍टइंडीज ने जीत दर्ज की है. तीन मैचों का कोई परिणाम नहीं निकल सका, वहीं दो मैच टाई रहे हैं. दोनों टीमों के बीच अब तक 20 दो पक्षीय सीरीज खेली गई हैं, जिसमें से 11 में भारत और आठ में वेस्‍टइंडीज जीता है. मजेदार बात यह है कि टीम इंडिया ने पिछले 13 साल से वेस्‍टइंडीज से कोई सीरीज नहीं हारी है. सीरीज जीत का यह सिलसिला साल 2007 से शुरू हुआ, जो अभी जारी है. 2007 के बाद 2009, 2011 में दो, 2013, 2014, 2017, 2018 सीरीज जीती हैं.