BREAKING NEWS
  • सचिन तेंदुलकर के लिए बेहद खास है आज का दिन, 20 नवंबर 2009 को बनाया था ये चमत्कारी रिकॉर्ड- Read More »
  • यूपी में जनगणना का पहला चरण 16 मई से होगा शुरु, राज्यपाल ने जारी किया आदेश- Read More »

क्या विराट से छीन लेनी चाहिए कप्तानी, कोहली ने शेयर की ऐसी फोटो, भड़क गए फैंस और फिर...

News State Bureau  |   Updated On : July 31, 2019 12:12:19 PM
image courtesy: Virat Kohli/ Twitter

image courtesy: Virat Kohli/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि टीम का माहौल बिल्कुल ठीक है और खिलाड़ियों के बीच किसी प्रकार की कोई कलह नहीं है. इसके साथ ही कप्तान ने कहा था कि उनके और रोहित शर्मा के बीच फैली कलह की खबरें महज अफवाह है. विराट ने पीसी में ये साफ किया था कि रोहित के साथ उनके संबंध ठीक वैसे ही खुशनुमा हैं, जैसे पहले थे. लेकिन विराट ने जाने-अनजाने में इस अंदरूनी कलह को एक बार फिर से हवा दे दी है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वेणुगोपाल राव ने क्रिकेट को कहा अलविदा, सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

दरअसल, कप्तान विराट कोहली ने 29 जुलाई को ट्विटर पर टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ एक फोटो शेयर की थी. फोटो में विराट के साथ क्रुणाल पांड्या, मनीष पांडे, खलील अहमद, केएल राहुल और वॉशिंगटन सुंदर मौजूद हैं. अब सोशल मीडिया यूजर्स ने विराट कोहली की इसी फोटो पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. क्रिकेट फैंस ने विराट से सीधे तौर पर रोहित शर्मा को लेकर सवाल दागे हैं क्योंकि विराट द्वारा शेयर की गई फोटो में रोहित शर्मा नहीं है. फैंस विराट से पूछ रहे हैं कि रोहित शर्मा कहां हैं?

ये भी पढ़ें- हरियाणवी लड़की शामिया आरजू के साथ पक्की नहीं है हसन अली की शादी, दिया ये बड़ा बयान

इतना ही नहीं कई यूजर्स ने विराट कोहली को कप्तानी छोड़ देने की भी सलाह दी है. इसके साथ ही कुछ लोगों ने विराट पर फब्तियां कसते हुए उन्हें घटिया कप्तान कहा है. एक यूजर ने तो ये कह डाला है कि जब उसे मालूम चला कि पहले टी-20 मैच में विराट भी खेल रहे हैं तो उसने अपनी टिकट ही कैंसिल करा दी. एक यूजर ने लिखा है कि विराट कप्तानी के योग्य नहीं है, इससे अच्छा उन्हें कप्तानी छोड़ देनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा, ''रोहित कहां हैं, आप रोहित से जलते हो क्योंकि वे आपसे बेहतर कप्तान और खिलाड़ी हैं.''

First Published: Jul 31, 2019 12:12:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो