BREAKING NEWS
  • ठांय-ठांय के बाद यूपी पुलिस ने इस तरह से की अनोखी घुड़सवारी, देखें वीडियो- Read More »

IND vs WI: वेस्टइंडीज की कमर तोड़ने के बाद क्रुणाल पांड्या का बड़ा बयान, बोले- मैंने कुछ अलग नहीं किया

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 05, 2019 11:12:40 AM
image courtesy: ICC/ Twitter

image courtesy: ICC/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया ने 3 टी-20 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में मेजबान टीम को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 22 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. यहां दूसरे टी-20 मैच में मैन ऑफ द मैच चुने गए तेजी से उभरते हुए ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने कहा कि वह राष्ट्रीय टीम में भी वही रोल निभा रहे हैं जो वे आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अपनी टीमों के लिए करते आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर जीती सीरीज, DLS के तहत 22 रन से हराया

क्रुणाल ने भारतीय पारी के दौरान आखिर में 13 गेंदों पर दो शानदार छक्कों की मदद से 20 रन बनाए. इतना ही नहीं, उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 3.3 ओवरों में 23 रन देकर दो विकेट भी चटकाए. इन दो विकेटों में खतरनाक दिख रहे रोवमैन पॉवेल का विकेट भी शामिल है. वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर ने कहा, "हमारे लिए यह दो मैच अच्छे रहे हैं. अमेरिका में खेलने का अलग अनुभव रहा. मैं जो रोल राष्ट्रीय टीम के लिए निभा रहा हूं वही रोल मैं आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में निभाता हूं."

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका ने ओटिस गिब्सन को कोच पद से हटाया, बदला पूरा मैनेजमेंट

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने कहा, "जब आप नंबर छह और सात पर बल्लेबाजी करते हैं तो कई बार आप अच्छा कर पाते हैं कई बार नहीं. आज मैं भाग्यशाली था कि वो दो अच्छे शॉट्स लग गए. मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं काफी खुश हूं. बल्ले से अच्छा करने के बाद जो आत्मविश्वास मिला था वो काम आया." बता दें कि सीरीज का आखिरी मैच 6 अगस्त को दक्षिणी अमेरिका के गुयाना में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा.

First Published: Aug 05, 2019 11:12:40 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो