logo-image

IND vs WI: मैच शुरू होने से पहले मैदान में मची अफरा-तफरी, चक्कर खाकर नीचे गिरा ये दिग्गज खिलाड़ी

खबरों के मुताबिक सर विवियन रिचर्ड्स जमैका की गरमी और जबरदस्त उमस की वजह से डीहाइड्रेशन के शिकार हो गए थे. हालांकि वे अस्पताल में मिले प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर महसूस कर रहे थे.

Updated on: 31 Aug 2019, 05:59 AM

New Delhi:

जमैका के सबीना पार्क में खेले जा रहे भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच से पहले मैदान पर उस वक्त हलचल मच गई जब पूर्व कैरेबियाई खिलाड़ी सर विवियन रिचर्ड्स सोनी टीवी पर On Air मैच विश्लेषण करते वक्त चक्कर खाकर नीचे गिर गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सर विवियन को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया.

ये भी पढ़ें- PKL 7: रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को 38-35 से हराया, नवीन ने हासिल किए 15 अंक

खबरों के मुताबिक सर विवियन रिचर्ड्स जमैका की गरमी और जबरदस्त उमस की वजह से डीहाइड्रेशन के शिकार हो गए थे. हालांकि वे अस्पताल में मिले प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर महसूस कर रहे थे, जिसके बाद वे वापस कॉमेंट्री के लिए सबीना पार्क लौट आए. वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने लौटकर कॉमेंट्री भी की. मैच शुरू होने से पहले सर विवियन की तबियत ठीक नहीं थी और वे अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- माइकल क्लिंगर के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले बने पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

गौरतलब है कि जमैका में अभी गरमी के साथ-साथ जबरदस्त उमस भी हो रही है जिसकी वजह से वहां मौजूद सर विवियन के शरीर में पानी की कमी हो गई थी और वे चक्कर खाकर नीचे गिर गए थे. जमैका का मौजूदा तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास है जबकि वहां के मौसम में उमस की मौजूदगी 57 फीसदी से भी ज्यादा है. फिलहाल पूर्व कैरेबियाई दिग्गज की तबियत ठीक है और वे अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.