logo-image

IND vs WI: टीम इंडिया से टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बाद भी वेस्टइंडीज के हौसले बुलंद, कप्तान ने कही ये बात

एंटीगुआ में शुरू हो रहे टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अभियान से पहले होल्डर ने कहा कि विंडीज टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है.

Updated on: 22 Aug 2019, 05:56 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया आज से अपना तीसरा और आखिरी टेस्ट सीरीज अभियान शुरू करेगी. टी-20 और वनडे सीरीज में मेजबानों को क्लीन स्वीप करने के बाद जहां टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. वहीं दूसरी ओर मेहमानों से दो अहम सीरीज हारने के बाद भी वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर और उनकी टीम काफी सकारात्मक है. वेस्टइंडीज टीम के कप्तान और उनकी पूरी टीम आज से शुरू हो रहे उनके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार है. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पहला टेस्ट मैच आज यहां गुरुवार को शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: लीड्स टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीता, ऑस्ट्रेलिया को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

एंटीगुआ में शुरू हो रहे टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अभियान से पहले होल्डर ने कहा, "टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है. यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. हम पिछले कुछ वर्षों से अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमने कुछ अच्छी सीरीज जीती हैं."

ये भी पढ़ें- रविदास मंदिर तोड़ने से नाराज प्रदर्शकारियों ने जमकर की तोड़फोड़, घंटों जाम में फंसी रही दिल्ली

होल्डर ने कहा, "अगर हम शीर्ष टीमों को हराना चाहते हैं, तो हमें चुनौती के लिए तैयार रहना होगा. मैं व्यक्तिगत रूप से विराट और अश्विन के खिलाफ खेलने की चुनौती के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टीम के नजरिए से देखें, तो जब हम सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. हम उन टीमों का डटकर सामना करते हैं."

ये भी पढ़ें- 9 लोगों के इस परिवार में सभी की जाति है अलग-अलग, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

उन्होंन कहा, "आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत कुछ खास है. यह टेस्ट प्रारूप को विशेष बनाता है और खिलाड़ियों को पता है कि दांव पर क्या है और हमें किस प्रकार की योजना बनानी है." सीरीज का दूसरा टेस्ट 30 अगस्त से 3 सितंबर तक जमैका में खेला जाएगा.