logo-image

विराट कोहली ने शेयर की टीम इंडिया की शर्टलेस तस्वीर, टेस्ट मैच से पहले देखें कैसे बिताया दिन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभ्यास मैच और पहले टेस्ट मैच के बीच मिले दो दिन ब्रेक का भरपूर लाभ उठाया और समुद्र किनारे बहुत मस्ती की.

Updated on: 21 Aug 2019, 08:27 PM

नई दिल्ली:

भारत और वेस्टइंडीज (West indies) के बीच गुरुवार से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हो रहा है. टीम ने टी20 इंटरनेशनल और वनडे सीरीज में जीत हासिल करने के बाद कुछ आराम का वक्त गुजारा. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभ्यास मैच और पहले टेस्ट मैच के बीच मिले दो दिन ब्रेक का भरपूर लाभ उठाया और समुद्र किनारे बहुत मस्ती की. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार को एंटीगा के सर विवियन रचिर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा.

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया और सपोर्टिंग स्टाफ के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर साझा की. विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी टीम के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली और कैप्शन लिखा, 'लड़कों के साथ बीच पर शानदार दिन बिताया.'

View this post on Instagram

Stunning day at the beach with the boys 🇮🇳👌😎

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

और पढ़ें: भारतीय पुरुष टीम के बाद अब महिला हॉकी टीम ने भी जीता ओलिंपिक टेस्ट इवेंट

फोटो में उनके साथ मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और लोकेश राहुल नजर आए. इसके अलावा, टीम के स्टाफ भी फोटो में दिखे. इस फोटो में शामिल सभी सदस्य शर्टलेस हैं. इसमें टीम के सदस्यों की फिटनेस की एक झलक भी नजर आती है.

हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 11 साल पूरे करने पर एक पोस्ट साझा किया था जिसका कैप्शन था- 'आज ही के दिन 2008 को मैंने एक किशोर के रूप में अपने किरयर की शुरुआत की. इस सफर को 11 साल हो चुके हैं. ईश्वर ने जो मुझ पर कृपा की है मैं उसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा था. ईश्वर करे आप सभी को अपने सपनों का पीछा करने और सही रास्ते पर चलने की शक्ति और साहस मिले.' 

और पढ़ें: India vs West Indies: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की पहली चुनौती को तैयार विराट सेना

दोनों टीमें टेस्ट मैच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेलेगी और यह उनका पहला मैच होगा. इससे पहले, भारत ने वनडे और टी-20 सीरीज में मेजबान टीम को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया और एक भी मैच नहीं जीतने दिया.