BREAKING NEWS
  • प्रयागराज में गंगा-यमुना का रौद्र रूप देख खबराए लोग, खतरे के निशान से महज एक मीटर नीचे है जलस्तर- Read More »
  • जरूरत पड़ी तो UP में भी लागू करेंगे NRC, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का बड़ा बयान- Read More »
  • India's First SC-ST IAS Officer: जानिए देश के पहले SC-ST आईएएस की कहानी- Read More »

VIDEO: पांड्या ब्रदर्स के बीच हुई कांटे की टक्कर, हार्दिक ने की अपनी तारीफ तो क्रूणाल ने खोल दी पोल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 04:58:20 PM
image courtesy: krunalpandya24/ Twitter

image courtesy: krunalpandya24/ Twitter

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के दो अनमोल रत्न क्रूणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज की तैयारियों में व्यस्त हैं. टीम इंडिया 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. इसी कड़ी में टीम इंडिया के खिलाड़ी धर्मशाला की ठंडी वादियों में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसी कड़ी में पांड्या ब्रदर्स भी नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं. क्रूणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या नेट्स में एकसाथ अभ्यास करते हुए दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- टेस्ट में भारत के लिए जड़ा था पहला शतक, लाला अमरनाथ ने तीनों बेटों को भी कर दिया था क्रिकेट के सुपुर्द

हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रैक्टिस करते हुए वीडियो शेयर की है, जिसमें वे बड़े भाई क्रूणाल पांड्या की गेंदों पर शानदार शॉट्स लगाते हुए दिख रहे हैं. हार्दिक ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मुझे लगता है ये राउंड में जीत गया बड़े भाई.'' हालांकि हार्दिक ने अपनी इस वीडियो में केवल उन्हीं पलों को दिखाया है जिनमें वे अपने बड़े भाई पर हावी दिखाई दे रहे हैं. हार्दिक ने उस गेंद को वीडियो में नहीं डाला, जिस पर वे क्रूणाल की गेंद पर पूरी तरह से मिस हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: अंग्रेजों को नहीं पच रही हार, जेम्स एंडरसन ने पिच पर उतारा गुस्सा

हार्दिक के ट्वीट के जवाब में बड़े भाई ने भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे हार्दिक को अपनी खतरनाक गेंद से पूरी तरह छकाते हुए दिखाई दिए. क्रूणाल ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हाहाहाहा, ये बहुत मस्त है लेकिन तुमने इस वीडियो को क्यों नहीं अपलोड किया?''

ये भी पढ़ें- CPL 2019: क्रिस गेल के तूफानी शतक पर भारी पड़ी डेवॉन थॉमस और इविन लुइस की आंधी, 18.5 ओवर में बना दिए 242 रन

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका अपने भारत दौरे पर 3 मैचों की टी-20 सीरीज और 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. पहला टी-20 मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा, दूसरा मैच 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा और तीसरा मैच 22 सितंबर को बेंगलुरू में खेला जाएगा. वहीं दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज 2 अक्टूबर से खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच विशाखापट्टनम में 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट पुणे में 10 से 14 अक्टूबर तक खेला जाएगा और आखिरी मैच रांची में 19 से 23 अक्टूबर तक खेला जाएगा.

First Published: Sep 11, 2019 04:58:20 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो